पिता की मौत के बाद मां का मंगलसूत्र पहनकर परफॉर्म करते हैं Palash Sen, वजह जान आंखें हो जाएंगी नम
Advertisement

पिता की मौत के बाद मां का मंगलसूत्र पहनकर परफॉर्म करते हैं Palash Sen, वजह जान आंखें हो जाएंगी नम

Palash Sen Interview: पलाश सेन एक जाने माने सिंगर है जिन्होंने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया. पिता की मौत के बाद से ही वो अपनी मां का मंगलसूत्र गले में पहनते रहे हैं लेकिन इसके पीछे की वजह अब उन्होंने खुद ही रिवील कर दी है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Palash Sen News: ऐसा कौन होगा जो अपने माता-पिता के करीब ना हो. इस अहसास को शब्दों से बयां नहीं किया जा सकता. सिंगर पलाश सेन भी अपने पैरेंट्स के उतने ही करीब रहे हैं तभी तो उनके प्यार में वो कुछ ऐसा कर बैठे जिसे भले ही लोग अजीब समझे लेकिन इसकी अहमियत एक बेटा समझ सकता है. क्या आप जानते हैं कि पलाश सेन जब भी स्टेज पर परफॉर्म करते हैं तो उनके गले में उनकी मां का मंगलसूत्र होता है. इसके पीछ वजह क्या है ये अब खुद एक इंटरव्यू में पलाश सेन ने रिवील की है. 

पिता की मौक के बाद पहना मां का मंगलसूत्र

पलाश सेन के मुताबिक वो हमेशा से ही अपनी मां के काफी करीब रहे हैं जो कि एक सशक्त और स्ट्रॉन्ग पर्सनेलिटी रही हैं. जब भारत से पाकिस्तान बना तो लाहौर से जम्मू तक वो पैदल ही 4 साल के छोटे भाई के साथ आई थीं. हैरानी की बात ये कि वो तब महज 8 साल की ही थी. वहीं कम उम्र में अकेले रहकर उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई की. पलाश अपनी मां के जितने करीब हैं उतनी ही नोंक-झोंक भी उनके साथ करते रहते हैं लेकिन उनके पिता की मौत के बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे पलाश ने मां का मंगलसूत्र खुद पहनना शुरू कर दिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palash Sen (@instadhoom)

दरअसल, पिता की मौत के बाद पलाश की मां ने मंगलसूत्र उतार दिया और उसे पहनना बंद कर दिया. जिसके बाद उसे आशीर्वाद समझकर पलाश ने पहनना शुरू कर दिया. वो स्टेज पर भी जाते तो उसे पहनकर ही जाते इससे उन्हें अपने सिर पर हमेशा उनका आशीर्वाद होने का अहसास मिला. लिहाजा अब वो हमेशा ऐसा करते हैं. पलाश 1998 से अपना बैंड यूफोरिया चला रहे हैं. इसके अलावा 2001 में उन्होंने फिलहाल फिल्म से एक्टिंग करियर का भी आगाज किया था.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 
       

Trending news