Sidharth Malhotra ने इवेंट में अपनी पत्नी को लेकर कह दी ऐसी बात, शर्म से लाल हो जाएंगी Kiara Advani!
Advertisement

Sidharth Malhotra ने इवेंट में अपनी पत्नी को लेकर कह दी ऐसी बात, शर्म से लाल हो जाएंगी Kiara Advani!

Kiara Advani Sidharth Malhotra ने कुछ दिन पहले ही एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए हैं और शादी के कुछ समय बाद ही सिद्धार्थ को शूट्स और पब्लिक इवेंट्स में देखा जाने लगा था. बता दें कि ऐसे ही एक इवेंट में, सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर कियारा भी शरमा जाएंगी!

Sidharth Malhotra ने इवेंट में अपनी पत्नी को लेकर कह दी ऐसी बात, शर्म से लाल हो जाएंगी Kiara Advani!

Sidharth Malhotra Statement about his wife Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को डेट कर रहे थे और कुछ दिन पहले ही इस कपल ने एक दूसरे के साथ शादी की है. बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने राजस्थान में सात फेरे लिए और और फिर दिल्ली और मुंबई में कपल ने खास रिसेप्शन पार्टी भी रखी. सिद्धार्थ और कियारा की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग इन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं. हाल ही में, सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक ब्रांड इवेंट में देखा गया और ये इवेंट शादी के बाद सिद्धार्थ का पहला इवेंट था. यहां, सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी, कियारा आडवाणी को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर कियारा भी शर्म से लाल हो जाएंगी! आइए जानते हैं कि सिद्धार्थ ने कियारा को लेकर ऐसा क्या कहा है... 

Sidharth Malhotra ने इवेंट में अपनी पत्नी को लेकर कह दी ऐसी बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ब्रांड के पर्फ्यूम लॉन्च पर पहुंचे थे. इस इवेंट के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सफेद रंग का एक सूट पहना था और देखने में वो काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे थे. नए पर्फ्यूम के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि उनके पास दिन और रात के लिए अलग-अलग पर्फ्यूम हैं. आगे सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा कहा जो उनकी पत्नी से रिलेटेड था और जिसे सुनकर लोग दंग रह गए!

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@sidkiara.world30)

सुनकर शर्म से लाल हो जाएंगी Kiara Advani!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी से शादी करने के बाद पहली बार किसी इवेंट में नजर आए थे. अपने पर्फ्यूम कलेक्शन के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि वो इस नए पर्फ्यूम को अपने नाइट कलेक्शन में शामिल करने वाले हैं और उन्हें उम्मीद ही कि उनकी पत्नी को उनके ऊपर, रात को ये पर्फ्यूम अच्छा लगेगा! सिद्धार्थ के इस स्टेटमेंट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news