Sidharth Kiara Wedding Video: 'दूल्हे राजा' की नानी पहुंचीं जैसलमेर, कियारा-सिद्धार्थ को दिया आशीर्वाद; देखें वीडियो
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding Video: 'दूल्हे राजा' की नानी पहुंचीं जैसलमेर, कियारा-सिद्धार्थ को दिया आशीर्वाद; देखें वीडियो

Kiara Sidharth Marriage: जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace, Jaisalmer) में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी, 2023 को सात फेरे लेंगे. शादी में कपल के परिवार के सदस्य और दोस्त पहुंच गए हैं और इस बीच 'दूल्हे राजा' की नानी का एक खास वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने नाती और उसकी होने वाली पत्नी को शादी के लिए आशीर्वाद दे रही हैं...

Sidharth Kiara Wedding Video: 'दूल्हे राजा' की नानी पहुंचीं जैसलमेर, कियारा-सिद्धार्थ को दिया आशीर्वाद; देखें वीडियो

Sidharth Malhotra Nani Wish for SidKiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी शादी को लेकर मीडिया से एक भी बार बात नहीं की है और बहुत चुप-चाप सबकुछ किया है. ऐसे में, जो खबरें और अपडेट्स मिल रही हैं और रुमर्स और अंदाजों की वजह से ही सामने आ रही हैं. बता दें कि शादी से एक दिन पहले, सिद्धार्थ मल्होत्रा की नानी, जो कुछ समय पहले ही शादी अटेंड करने के लिए जैसलमेर पहुंची हैं; उनका वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सिद्धार्थ की नानी ने अपने नाती और उसकी होने वाली पत्नी को ढेर सारा आशीर्वाद दिया है और इस नए जोड़े के लिए उनकी क्या दुआएं और प्रार्थनाएं हैं, वो भी बताया. सिद्धार्थ की नानी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है... 

'दूल्हे राजा' की नानी पहुंचीं जैसलमेर, सामने आया वीडियो 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी (Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding) को अटेंड करने तमाम मेहमानों में एक्टर की नानी भी जैसलमेर पहुंची हैं. सिद्धार्थ की नानी को हाल ही में, जैसलमेर एयरपोर्ट पर पैप किया गया, जहां वो सूट पहने, शॉल ओढ़े और 'काले चश्मे' लगाकर व्हील चेयर पर एयरपोर्ट से बाहर निकलीं. उनका वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ-कियारा के बारे में मीडिया से भी बात की है. 

नानी ने कियारा-सिद्धार्थ को दिया आशीर्वाद

सिद्धार्थ मल्होत्रा की नानी जैसे ही जैसलमेर एयरपोर्ट पर पहुंचीं, उन्हें मीडिया वालों ने घेर लिया. उन्होंने कहा कि वो बहुत खुश हैं सिद्धार्थ और कियारा के लिए और उन्हें आशीर्वर्ड देने आई हैं. नानी ने खुद को मीडिया के सामने इन्ट्रोड्यूस भी किया कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा की नानी हैं और जब उनसे यह पूछा गया कि कपल ने शादी के लिए जैसलमेर क्यों चुना है तो उन्होंने कहा कि ये कपल की इच्छा थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स में पहले तो यह कहा जा रहा था कि शादी 6 फरवरी, 2023 को है लेकिन बता दें कि अब रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ-कियारा 7 फरवरी, 2023 को सात फेरे लेंगे. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news