Sidharth Kiara Wedding: एक दूजे के प्यार में डूबे दिखे सिद्धार्थ-कियारा, शादी की पहली फोटो की शेयर
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: एक दूजे के प्यार में डूबे दिखे सिद्धार्थ-कियारा, शादी की पहली फोटो की शेयर

Sidharth Kiara की शादी की पहली फोटो सामने आ गई है. फोटो में ये कपल बेहद खुश और शादी के जोड़े में काफी क्यूट लग रहा है. खास बात है ये फोटो इन सितारों ने खुद शेयर की है.

 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Kiara Wedding Photo: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शादी के बंधन में बंध गए हैं. इन दोनों की शादी की तस्वीर सामने आ गई है. फोटो में दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ और कियारा दोनों ने अपने इस खास दिन पर क्रीम और पिंक कलर के रंग को चुना. सिद्धार्थ और कियारा दोनों इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रहे हैं. शादी की फोटो को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये फोटो इन सितारों ने जैसे ही शेयर की तो फैंस इनकी तस्वीर पर प्यार बरसा रहे हैं. 

कियारा-सिद्धार्थ ने शेयर की तस्वीरें
वेडिंग की तस्वीरों को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ये दोनों कपल सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बाद शादी के जोड़े में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस न्यूली वेड कपल ने जैसे ही शादी की तस्वीरें शेयर की तो फैंस और सेलेब्स इस कपल को बधाई देने लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

 

2 बजे से 4 बजे के बीच लिए फेरे
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोपहर 2 बजे से 4 बजे के बीच सिद्धार्थ और कियारा ने सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे. इन दोनों की शादी की तस्वीरों का फैंस दोपहर से ही इंतजार कर रहे थे लेकिन सितारों ने अपनी एक झलक दिखाने के लिए फैंस का इंतजार थोड़ा लंबा कर दिया और काफी देर बाद शादी के बाद की पहली फोटो शेयर की. शादी से पहले सोशल मीडिया पर सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर के कई वीडियोज वायरल हुए. जिसमें पैलेस फूलों से सजा हुआ नजर आया. वहीं संगीत सेरेमनी में पिंक कलर की रोशनी से जगमगाता हुआ दिखा. खबरों की मानें तो ये सितारे शादी के बाद तुरंत हनीमून के लिए रवाना नहीं होंगे जिसकी वजह सिद्धार्थ के कुछ वर्क कमिटमेंट्स हैं.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news