Sidharth Kiara Wedding: शादी से पहले खूब नाचे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, डांस फ्लोर पर एक दूजे में डूबे आए नजर; Video
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: शादी से पहले खूब नाचे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, डांस फ्लोर पर एक दूजे में डूबे आए नजर; Video

Sidharth Kiara की शादी से पहले इन दोनों सितारों का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों सितारे डांस फ्लोर पर जमकर थिरकते हुए नजर आए. इतना ही नहीं इस वीडियो में दोनों काफी खुश भी लगे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

Sidharth Kiara Dance Video: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) रिपोर्ट्स की मानें को 6 फरवरी नहीं बल्कि 7 फरवरी को शादी के बंधने वाले हैं. शादी से पहले जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में जश्न की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और लगातार वहां पर मेहमानों का आना शुरू हो गया है. इस बीच कियारा और सिद्धार्थ का शादी से पहले का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में होने वाले दूल्हा और दुल्हन डांस फ्लोर पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों वीडियो में काफी ज्यादा खुश लगे.

इस तरह नजर आए दूल्हा और दुल्हन
सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. दूल्हा-दुल्हन भी जैसलमेर पहुंच गए हैं और दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त भी पहुंच गए हैं.इस बीच कियारा और सिद्धार्थ का शादी से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो वहीं कियारा सिल्वर कलर की शिमरी लहंगा चोली में डांस फ्लोर पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

 

 

 

एक दूजे में डूबे दिखे सिद्धार्थ-कियारा
इस वीडियो में आप देखेंगे कि डांस फ्लोर पर कई सारे लोग हैं. ऐसे में कियारा और सिद्धार्थ डांस फ्लोर के एक साइड में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. कियारा मस्ती में चूर दिख रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ के चेहरे से खुशी भी छिपाए नहीं छिप रही है. इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन क्लब से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'होने वाले दूल्हा सिद्धार्थ मल्होत्रा और होने वाली दुल्हन कियारा आडवाणी डांस फ्लोर पर एक साथ डांस करते हुए.' आपको बता दें, सिद्धार्थ और कियारा की शादी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है. खबरों की मानें तो ये दोनों सितारे शादी के बाद शानदार रिसेप्शन भी रखेंगे.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news