Sidharth Malhotra-Kiara Advani के बाद बॉलीवुड का यह कपल लेगा सात फेरे, गोवा में समंदर किनारे होंगी शादी की रस्में!
Advertisement

Sidharth Malhotra-Kiara Advani के बाद बॉलीवुड का यह कपल लेगा सात फेरे, गोवा में समंदर किनारे होंगी शादी की रस्में!

Drishyam 2 Director Wedding: बॉलीवुड में एक बार फिर से वेडिंग सीजन चालू हो गया है. सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara Advani Wedding) की शादी की खबरों के बीच सामने आया है कि दृश्यम 2 के डायरेक्टर भी शादी करने जा रहे हैं.

शिवालिका और अभिषेक पाठक

Abhishek Pathak and Shivaleeka Oberoi Wedding: 'खुदा हाफिज' एक्ट्रेस शिवालिका ओबरॉय (Shivaleeka Oberoi) और दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) भी जल्द ही सात जन्मों के बंधन में बंधने वाले हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) की शादी की खबरों के बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak Wedding) भी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिवालिका के साथ गोवा में 8-9 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं. 

2022 जुलाई में की थी सगाई

अभिषेक पाठक और शिवालिका (Abhishek Pathak and Shivaleeka Wedding) काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों की पहली मुलाकात 'खुदा हाफिज' फिल्म के सेट पर हुई थी. तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, लंबे समय डेट करने के बाद शिवालिका और अभिषेक (Shivaleeka and Abhishek Marriage) ने 24 जुलाई 2022 को शादी कर ली थी. अभिषेक ने शिवालिका को टर्की में रोमांटिक तरीके से शादी के लिए प्रपोज किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivaleeka Oberoi (@shivaleekaoberoi)

बता दें, अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak Father) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता कुमार मंगत पाठक के बेटे हैं. वहीं शिवालिका (Shivaleeka Career) ने भी अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी. शिवालिका ने फिर एक्टिंग की तरफ रूख कर लिया, एक्ट्रेस पहली बार 2019 में 'ये साली आशिकी' में नजर आईं और फिर वह 'खुदा हाफिज' के दोनों पार्ट्स में लीड के तौर पर दिखीं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news