Sidharth Kiara Film: शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने लिया बड़ा फैसला, जानकर फैंस को नहीं होगा यकीन!
Advertisement

Sidharth Kiara Film: शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने लिया बड़ा फैसला, जानकर फैंस को नहीं होगा यकीन!

Sidharth Kiara ने शादी के बाद चौंकाने वाला फैसला लिया है. खबरों की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ ने ये फैसला अपने प्रोफेशनल करियर को लेकर लिया है.

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

Sidharth Kiara First Film After Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी को एक महीना होने वाला है. इन दोनों ने 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी. इस शादी के बाद से दोनों लगातार किसी ना किसी मौके पर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं. लेकिन शादी के बाद सिडकियारा ने ऐसा फैसला लिया है जिसे जानकर फैंस शॉक्ड हो जाएंगे. खबरों की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ ने ये फैसला अपने प्रोफेशनल करियर को लेकर लिया है. इन दोनों के इस फैसले को जानकर फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ जाएगा.

शादी के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे एक साथ
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शादी के बाद जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों जिस फिल्म में नजर आएंगे वो रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी. इस फिल्म का नाम क्या है उसका खुलासा अभी तक नहीं किया गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

लॉक कर दी स्क्रिप्ट
रिपोर्ट्स की मानें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्क्रिप्ट लॉक कर दी है और करण जौहर से फिल्म शुरू करने के लिए कहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद कियारा और भी ज्यादा निखर गई है. एक्ट्रेस आए दिन सिद्धार्थ के साथ नजर आती हैं जिसमें उनके चेहरे पर ग्लो साफ नजर आता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

स्लाइस की बनीं ब्रांड एंबेसडर
शादी के बाद कियारा आडवाणी स्लाइस ब्रांड की एंबेसडर बन गई हैं. हाल ही में कियारा पीले रंग की ड्रेस पहनकर स्लाइस के इवेंट में पहुंची थीं. कियारा ने अपने लुक की फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी. इन फोटोज में एक्ट्रेस के लुक की फैंस ने खूब तारीफ की थी. आपको बता दें, कियारा और सिद्धार्थ शादी के बाद अभी तक हनीमून पर नहीं गए हैं. इसके पीछे की वजह दोनों के वर्क कमिटमेंट्स हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news