विक्की-कैटरीना के बाद अब ये कपल फैंस को चौंकाने के लिए तैयार, जल्द कर सकते हैं शादी!
Advertisement

विक्की-कैटरीना के बाद अब ये कपल फैंस को चौंकाने के लिए तैयार, जल्द कर सकते हैं शादी!

Kiara Advani और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हालांकि, सिद्धार्थ और कियारा में से किसी ने भी अभी तक पब्लिकली अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन दोनों की लिंकअप की खबरें पिछले काफी समय से छाई हुई हैं. बताया जा रहा है कि दोनों सितारे अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

  1. विक्की-कैटरीना के बाद अब ये कपल करेगा शादी
  2. अगले साल कियारा-सिद्धार्थ ले सकते हैं सात फेरे
  3. अपने रिश्ते पर जल्द मुहर लाएगा कपल

विक्की-कैटरीना की तरह करेंगे शादी?

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ को एक सूत्र ने बताया, 'कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ  (Sidharth Malhotra) का रिश्ता अभी शुरुआती दौर में हैं. यह नहीं कहा जा सकता है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं, लेकिन लोग ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कैसे फैंस को चौंका दिया था. हो सकता है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अगले साल तक अपने फैंस को शादी का बड़ा तोहफा दे दें.'

अपने रिश्ते पर लगाएंगे मुहर

वेबसाइट को एक और सोर्स ने बताया कि सिद्धार्थ  (Sidharth Malhotra) और कियारा (Kiara Advani) अगले साल तक अपने रिलेशन को आधिकारिक कर सकते हैं. सूत्र के अनुसार, 'सिद्धार्थ और कियारा से शादी की अनाउंसमेंट तो जल्दी नहीं होगी लेकिन ये दोनों अपने रिश्ते पर मुहर लगा सकते हैं. दोनों इंडस्ट्री के यंग एक्टर्स हैं और एक-दूसरे को पसंद करते हैं.' 

इस फिल्म में नजर आया कपल

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा (Kiara Advani) फिल्म 'शेरशाह' में नजर आए थे. फिल्म में शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था. वहीं कियारा (Kiara Advani) ने उनकी प्रेमिका के रोल में नजर आईं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. आईएमडीबी पर भी इस फिल्म को सबसे ज्यादा रेटिंग मिली थी.

यह भी पढ़ें- डायरेक्‍टर ने बोल दिया 'कट', फिर भी नहीं मानीं; करती रहीं KISS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news