Varun-Natasha की शादी के दिन शुरू हो गईं Sidharth Malhotra और Kiara Advani के गठबंधन की तैयारी!
Advertisement

Varun-Natasha की शादी के दिन शुरू हो गईं Sidharth Malhotra और Kiara Advani के गठबंधन की तैयारी!

आज कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की तरफ से कुछ ऐसा इशारा मिला है जो बता रहा है कि जल्द ही इनकी शादी होने वाली है.

Varun-Natasha की शादी के दिन शुरू हो गईं Sidharth Malhotra और Kiara Advani के गठबंधन की तैयारी!

नई दिल्ली: अब बॉलीवुड में शहनाई की गूंज का दौर शुरू हो चुका है. जहां बीते दिनों नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने शादी रचाई वहीं आज वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के संग फेरे ले रहे हैं. इसी बीच कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें बॉलीवुड का एक और जोड़ा शादी की तैयारी करता नजर आ रहा है. जी हां! हम बात कर रहे हैं रयूमर्ड गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवानी (Kiara Advani) की.  

लंबे समय से रिलेशनशिप और डेटिंग की खबरों के बीच आज कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की तरफ से कुछ ऐसा इशारा मिला है जो बता रहा है कि जल्द ही इनकी शादी होने वाली है. अब बस ये कपल अपने मम्मी-पापा को मनाने की जुगाड़ में लगे हैं. क्योंकि आज रविवार दोपहर कियारा आडवाणी (Kiara Advani), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और उनके परिवार के साथ लंच पर गईं थीं. देखिए ये तस्वीरें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

आपको याद दिला दें कि बीते साल से ये बॉलीवुड स्टार्स का जोड़ा कई बार डेटिंग और शॉपिंग करते स्पॉट किया जा चुका है. हालांकि दोनों अपने रिश्ते को अब तक अधिकारिक रूप से स्वीकार नहीं किया है. लेकिन जब साल 2021 की शुरुआत में दोनों साथ में मालदीव गए थे, तब लोगों को इस रिश्ते पर पूरा विश्वास हो गया था. दोनों को एयरपोर्ट पर जाते और आते वक्त दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था.

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा को अंतिम बार फिल्म 'इंदु की जवानी'  में देखा गया था. इसके पहले वह अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी' में नजर आईं थीं. जल्द ही कियारा 'जुग जुग जियो', 'शेरशाह' और 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाली हैं. वहीं सिद्धार्थ 'शेरशाह' और 'थैंक गॉड' में नजर आएंगे. खास बात यह है कि दोनों स्टार्स 'शेरशाह' में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news