Sidharth-Kiara Wedding: पंजाबी मुंडे सिद्धार्थ की शादी में लगेगा राजस्थानी कल्चर का तड़का, दुल्हनिया कियारा का लहंगा इस थीम पर होगा फोकस!
Advertisement

Sidharth-Kiara Wedding: पंजाबी मुंडे सिद्धार्थ की शादी में लगेगा राजस्थानी कल्चर का तड़का, दुल्हनिया कियारा का लहंगा इस थीम पर होगा फोकस!

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने जा रही है. एक्टर्स की शादी में राजस्थानी फ्लेवर का तड़का देकने को मिलने वाला है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

Sidharth Malhotra and Kiara Advani Marriage: बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भले ही अपनी शादी को लेकर किसी तरह की बात ऑफिशियल नहीं की है लेकिन चारों तरफ यह बज है कि कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 6 फरवरी को सात फेरे लेने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो पंजाबी मुंडे सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Wedding) की शादी में राजस्थानी फ्लेवर का तड़का देखने को मिलने वाला है. सोशल मीडिया पर तो कियारा (Kiara Advani Bridal Lehnga) के लहंगे को लेकर भी जबरदस्त डिस्कशन चल रहा है, खबरों के अनुसार कियारा आडवाणी मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनने वाली हैं. 

इस थीम पर फोकस होगा Kiara का लहंगा! 

रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा आडवाणी (Kiara Advani Marriage) अपनी शादी  के लिए टिपिकल दुल्हन वाला गेटअप चूज किया है. कियारा पेस्टल या न्यूड कलर्स पर ना जाकर प्यार के रंग यानी रेड कलर का लहंगा पहनने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा (Kiara Bridal Outfit) ने इंडो-वेस्टर्न नहीं बल्कि ट्रेडिशनल थीम पर फोकस लहंगे का डिजाइन अपने खास दिन के लिए चुना है. कियारा का यह खास लहंगा मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. बता दें, एक्ट्रेस 31 जनवरी को देर रात मनीष मल्होत्रा के घर भी लास्ट आउटफिट ट्रायल के लिए स्पॉट हुई थीं. 

6 फरवरी को सात फेरे लेंगे Sidharth-Kiara! 

अबतक सामने आईं खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Marriage) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani Marriage Date) की शादी की डेट 6 फरवरी है. वहीं प्री-वेडिंग फंक्शन्स 4 फरवरी से सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू होने वाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 5 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा (Sidharyh-Kiara Wedding) का संगीत फंक्शन होगा. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news