Sidharth Kiara Haldi Video: हल्दी लगवाने के लिए तैयार हैं 'दूल्हा-दुल्हन', सामने आया ये पहला वीडियो, खुशी से झूम उठे फैंस!
Advertisement

Sidharth Kiara Haldi Video: हल्दी लगवाने के लिए तैयार हैं 'दूल्हा-दुल्हन', सामने आया ये पहला वीडियो, खुशी से झूम उठे फैंस!

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के चर्चे हर जगह हो रहे हैं और लोग बेसब्री से शादी और बाकी फंक्शन्स की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि आज दिन में शादी है और उससे पहले कपल की हल्दी है जिसकी पहली वीडियो सामने आ गई है. इस वीडियो को देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं...

Sidharth Kiara Haldi Video: हल्दी लगवाने के लिए तैयार हैं 'दूल्हा-दुल्हन', सामने आया ये पहला वीडियो, खुशी से झूम उठे फैंस!

Sidharth Kiara Marriage Photos Videos: 'शेरशाह' का कपल फिल्म में तो एक नहीं हो पाया लेकिन अब असल जिंदगी में ये जोड़ा एक होने जा रहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra Kiara Advani), जो काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सिड-कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace, Jaisalmer) में हो रही है जहां कपल के सभी मेहमान पहुंच चुके हैं. सिद्धार्थ और कियारा का संगीत (Sidharth Kiara Sangeet) तो कल यानी 6 फरवरी, 2023 को रात को हो चुका है और आज सुबह कपल की हल्दी (Kiara Sidharth Haldi) और फेरे होने वाले हैं. सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी फॉलो की है लेकिन उनकी हल्दी की पहली वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ गई है. इस वीडियो को देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं... 

हल्दी लगवाने के लिए तैयार हैं 'दूल्हा-दुल्हन'

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की हल्दी और शादी, आज के ही दिन होने वाली है. सिद्धार्थ और कियारा हल्दी लगवाने के लिए तैयार हैं और उनके दोस्त और रिश्तेदार भी अब रेडी हो रहे हैं. इस कपल के हल्दी फंक्शन का पहला वीडियो सामने आ गया है जिसे देखकर उनके फैंस खुशी से पागल हो रहे हैं! 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

सामने आया ये पहला वीडियो, खुशी से झूम उठे फैंस!

इस वीडियो में आपको सिद्धार्थ और कियारा तो नजर नहीं आएंगे लेकिन बता दें कि ETimes के हिसाब से यह वही जगह है जहां 'शेरशाह' कपल की हल्दी . होने वाली है. सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) का यह हिस्सा पूरी तरह से सज चुका है और ऐसा लग रहा है कि हल्दी का थीम येलो और व्हाइट है. सभी के बैठने के लिए टेबल्स लगी हैं जिन्हें एक टेबल अम्ब्रेला से कवर किया गया है और सभी मेजों पर फ्लोरल डेकोरेशन भी है. 

सिद्धार्थ और कियारा अपनी हल्दी में कैसे लग रहे हैं, यह देखने के लिए फैंस बहुत उत्सुक हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि 'दूल्हा दुल्हन' की फोटोस भी जल्द ही शेयर की जाएंगी. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news