Siddharth Malhotra-Kiara Advani जल्द लेंगे सात फेरे! शादी को लेकर वायरल वीडियो में हुआ खुलासा
Advertisement

Siddharth Malhotra-Kiara Advani जल्द लेंगे सात फेरे! शादी को लेकर वायरल वीडियो में हुआ खुलासा

Siddharth-Kiara Marriage: रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही सात फेरे लेने जा रहे हैं. इन्हीं खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी की बात शर्माते दिख रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

Siddharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी के चर्चे लंबे समय से सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ (Kiara-Siddharth Marriage) फरवरी 2023 में सात फेरे भी लेने जा रहे हैं लेकिन कियारा (Kiara Advani Marriage) या सिद्धार्थ में से किसी ने अभी तक अपनी शादी को लेकर किसी तरह का कंफर्मेशन नहीं दिया है. वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सिद्धार्थ-कियारा (Siddharth Malhotra Marriage) की शादी पर बात कर रहा है तो एक्टर उसपर शर्माते दिखाई दे रहे हैं. 

सिद्धार्थ-कियारा की जल्द होगी शादी! 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra Movies) और कियारा आडवाणी बीते दिनों अपनी एक मॉडल-एक्ट्रेस दोस्त आरती खेत्रपाल के भाई की शादी में दिल्ली पहुंचे थे. आरती खेत्रपाल ने भाई की शादी से कुछ तस्वीरें और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें एक वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra New Movie) की शादी पर बात होती दिखाई दे रही है.

वायरल वीडियो में सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra Mission Majnu) स्टेज से कहते दिख रहे हैं, दिल्ली की शादियों की बात ही अलग होती है, तभी सिद्धार्थ के साथ स्टेज पर खड़ा शख्स कहता है दिल्ली का लड़का जो सबसे हॉट है और इसकी भी शादी होने वाली है. शख्स की बात सुनकर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra Upcoming Movies) बिना कुछ बोले चेहरा छिपाते हुए स्टेज पर पीछे की तरफ चले जाते हैं. 

राजस्थान में करेंगे शादी! 

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी (Siddharth Malhotra-Kiara Advani Wedding) की शादी की खबरें पिछले एक साल से सोशल मीडिया पर चल रही हैं. अब यह अफवाहें और तेज हो गई हैं. ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धार्थ-कियारा की शादी का वेन्यू और डेट फिक्स हो गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ-कियारा 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी करने जा रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news