एक बार फिर लोगों को डराने आ रही हैं Shraddha Kapoor, इस बार बचकर जाना होगा मुश्किल!
Advertisement

एक बार फिर लोगों को डराने आ रही हैं Shraddha Kapoor, इस बार बचकर जाना होगा मुश्किल!

Stree Prequel: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से जुड़ी एक जानकारी सामने आ रही है. एक बार फिर श्रद्धा अपने फैंस को डराने के लिए आने वाली हैं. जी हां, उनकी फिल्म 'स्त्री' (Stree) प्रीक्वल की तैयारी जल्द ही शुरू होने वाले हैं.

फाइल फोटो

Stree Prequel: पिछले काफी दिनों से श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम सोशल मीडिया पर छाया रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जो कि अब जमानत पर बाहर है. लेकिन अगर आप श्रद्धा कपूर के पक्के वाले फैन हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है. आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर एक बार फिर लोगों को डराने आ रही हैं.

स्त्री का प्रीक्वल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' को लोगों ने खूब पसंद किया था. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी और उस साल की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी. अब खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर फिल्म 'स्त्री' के प्रीक्वल की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म 'स्त्री' की सफलता के बाद मेकर्स ने हॉरर कॉमेडी फिल्मों पर फोकस किया है. 

श्रद्धा कपूर ने भरी हामी

फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने फिल्म 'स्त्री' की सफलता के बाद राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ फिल्म 'रूही' बनाई थी. इसके बाद वरुण धवन और कृति सेनन के साथ फिल्म 'भेड़िया' की घोषणा की. इस तरह से एक और हॉरर फ्रेंचाइजी की फिल्म पर काम करने की योजना बन रही है. ये हॉरर फिल्म 'स्त्री' का प्रीक्वल है. 'पीपिंगमून' की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने फिल्म में अपने रोल के लिए हां कहा है. रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म इस साल के अगस्त तक फ्लोर पर आ जाएगी.

स्टारकास्ट नहीं हुई फाइनल

फिल्म 'स्त्री' के प्रीक्वल को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं. अब सबके मन में सवाल है कि फिल्म 'स्त्री' की तरह राजकुमार राव, पकंज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी इस फिल्म में नजर आएंगे या फिर नए एक्टर्स की एंट्री होगी. फिलहाल, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ की मौत के बाद दुल्हन बनीं शहनाज गिल, कभी शरमाईं तो कभी झूमकर नाचीं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news