Shraddha Kapoor Film: श्रद्धा कपूर के एक फोन कॉल पर बदला डायरेक्टर का इरादा, अब करेंगे ये काम
Advertisement

Shraddha Kapoor Film: श्रद्धा कपूर के एक फोन कॉल पर बदला डायरेक्टर का इरादा, अब करेंगे ये काम

Mohit Suri Film: इन दिनों जब बॉलीवुड में कहानियों का संकट है, कई निर्माता-निर्देशकों को अपनी ही पुरानी फिल्मों के सीक्वल बनाना सेफ गेम की तरह लग रहा है. म्यूजिक हिट फिल्में देने वाले मोहित सूरी ने भी अपनी फिल्म मलंग को देखकर तय किया है कि इसका सीक्वल बनाना चाहिए.

 

Shraddha Kapoor Film: श्रद्धा कपूर के एक फोन कॉल पर बदला डायरेक्टर का इरादा, अब करेंगे ये काम

Upcoming Sequel Films: फरवरी 2020 में जब निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म मलंग बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी तो उसे एवरेज रेस्पॉन्स मिला था. इस रोमांटिक-एक्शन-थ्रिलर में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी समेत अनिल कपूर और कुणाल खेमू अहम भूमिकाओं में थे. फिल्म को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म आई और चली गई, मगर अब ढाई साल खबर आ रही है कि मोहित सूरी ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया है. वह इसके सीक्वल की कहानी पर काम रहे हैं. मलंग में जहां कहानी खत्म होती है, उसे देखने के बाद किसी को नहीं लगा था कि इसका सीक्वल बनेगा परंतु नई खबर के बाद लोगों की नए सिरे से फिल्म मे दिलचस्पी पैदा हो गई है.

फोन कॉल के आगे सीक्वल
मलंग में दिखाया गया हर किरदार यहां हत्याएं करता है और इसके पीछे उनका उद्देश्य अलग-अलग है. गोवा में मिलने वाले अद्वैत (आदित्य रॉय कपूर) और सारा (दिशा पाटनी) फिल्म के अंत में नई जिंदगी शुरू करते हैं. तभी आखिरी मिनटों में पुलिस इंस्पेक्टर अगाशे (अनिल कपूर) के पास एक अज्ञात महिला का कॉल आता है कि एक मर्डर होने वाला है. फिल्म खत्म हो जाती है. फोन करने वाली यह महिला श्रद्धा कपूर के रूप में सामने आती है. उल्लेखनीय है कि मलंग की कहानी भी इसी तरह से शुरू होती है, जहां अद्वैत ने अगाशे को कॉल किया था कि शहर में एक मर्डर होने वाला है. सूत्रों के हवाले से मीडिया में खबर है कि कुछ दिनों पहले मोहित सूरी ने अपनी यह फिल्म फिर से देखी. अंत में जब उन्होंने श्रद्धा कपूर के अनिल कपूर को फोन वाले सीन को देखा तो उन्हें लगा कि यहां से सीक्लव की कहानी शुरू हो सकती है.

प्रोड्यूसर क्या सोचते हैं
बताया जा रहा है कि सीक्वल के आइडिये से मोहित सूरी उत्साहित हैं और इन्होंने राइटिंग शुरू कर दी है. लेकिन मलंग का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड देखकर निर्माता भूषण कुमार की सीक्वल में दिलचस्पी नहीं है. ऐसे में सूरी को नया निर्माता ढूंढना पड़ेगा, जबकि सीक्वल की कहानी में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में होंगी. बाकी अनिल कपूर भी पुराने रोल में नजर आएंगे क्योंकि फोन उनके ही पास आया था. चूंकि पहले पार्ट में नेगेटिव रोल निभाने वाले कुणाल खेमू की मौत दिखा दी गई थी, उनकी जगह मोहित सूरी को नया चेहरा लेना पड़ेगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news