Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को दी बर्थडे की शुभकामनाएं, किया ये पोस्ट
Advertisement

Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को दी बर्थडे की शुभकामनाएं, किया ये पोस्ट

Shoaib Malik Sania Mirza: शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के जन्मदिन के मौके पर ऐसा पोस्ट कर दिया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस एक बार फिर से इस रिश्ते के ना टूटने की कामनाएं कर रहे हैं. 

 

Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को दी बर्थडे की शुभकामनाएं, किया ये पोस्ट

Shoaib Malik Wishes Sania Mirza: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) इन दिनों अपनी तलाक की खबरों को लेकर छाए हुए हैं. इसी बीच अब शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के जन्मदिन के मौके पर ऐसा पोस्ट कर दिया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस एक बार फिर से इस रिश्ते के ना टूटने की कामनाएं कर रहे हैं. 

शोएब मलिक ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर 

सोमवार देर रात सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे देखकर ये अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि ये दोनों अलग होने वाले हैं. दरअसल, शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो कि खूब वायरल हो रही है. दरअसल, शोएब मलिक ने सोमवार देर रात करीब 1:15 बजे अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की. 

शोएब मलिक ने लिखी ये बात

इस तस्वीर में वह सानिया मिर्जा के साथ नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आपको जन्मदिन की बहुत बधाई, आपके स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं! इस दिन का भरपूर आनंद लो.’

मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शन 

इस तस्वीर में सानिया और शोएब की कैमिस्ट्री इस स्पोर्ट्स कपल के फैंस को बेहद पसंद आ रही है. कमेंट सेक्शन में फैंस सवाल कर रहे हैं कि शोएब सानिया का बर्थडे के मैके पर क्या सरप्राइज देने वाले हैं. 

दोस्त कर चुका है तलाक की पुष्टि

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के एक दोस्त ने दोनों के तलाक को कन्फर्म करते हुए बताया है कि ‘हां, अब दोनों आधिकारिक तौर पर तलाक लेंगे. मैं इससे ज़्यादा कुछ नहीं बता सकता, लेकिन दोनों लोग अलग हो चुके हैं.’ वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट ने भी दोनों के अलग होने की पुष्टि की है. साथ ही ये भी बताया है कि शोएब मलिक का किसी और से अफेयर चल रहा है, इसी वजह से दोनों के बीच दूरी बनी है. मालूम हो कि दोनों ने वर्ष 2010 में शादी की थी. शादी के बाद दोनों दुबई में रहने लगे थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news