Shilpa Shetty Son: सिर्फ 10 साल की उम्र में बिजनेसमैन बना शिल्पा शेट्टी का बेटा, शुरू किया ये कारोबार
Advertisement

Shilpa Shetty Son: सिर्फ 10 साल की उम्र में बिजनेसमैन बना शिल्पा शेट्टी का बेटा, शुरू किया ये कारोबार

Shilpa Shetty Son: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बेटे ने हाल ही में अपना बिजनेस शुरू किया है वो भी सिर्फ दस साल की उम्र में. वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty Son Business: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक नामी एक्ट्रेस हैं और पूरी दुनिया में उनके बहुत से चाहने वाले हैं. शिल्पा एक बार फिर फिल्मों का रुख कर चुकी हैं. लेकिन फिल्मों में आने से पहले शिल्पा अपने लिए कई तरह के बिजनेस भी खोल चुकी हैं. शिल्पा शेट्टी के नाम कई रेस्तरां हैं. इसके अलावा वो अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी शिल्पा की खूब कमाई होती है. यही नहीं, वो कई शोज को जज भी कर चुकी हैं लेकिन अब उनकी राह पर उनका बेटा भी चल पड़ा है और सिर्फ 10 साल की उम्र में अपना बिजनेस शुरू कर दिया है.

वियान डिजाइन कर रहा शूज

शिल्पा शेट्टी का दस साल का बेटा वियान राज कुंद्रा ने हाल ही में अपने बिजनेस के बारे में सोशल मीडिया पर बताया. इस वीडियो में वियान ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि वो कस्टमाइज शूज की नई लाइन शुरू करने जा रहे हैं और उन्होंने अपनी मां यानी शिल्पा शेट्टी के लिए भी शूज डिजाइन किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VRKICKS (@vrkickss)

 

चैरिटी को जाएगी कमाई

वियान ने इन शूज का नाम VRKICKS रखा है और इनकी कीमत 4999/- से शुरू होती है. वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लिखा, 'मेरे बेटे वियान-राज का पहला और यूनिक बिजनेस वेंचर VRKICKS, जो कि कस्टमाइज्ड स्नीकर शूज बनाता है. छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा ही प्रोत्साहित करना चाहिए. इस वेंचर के आइडिया और कॉन्सेप्ट से लेकर डिजाइन तक और यहां तक कि वीडियो तक उसने खुद बनाया है. आंत्रप्रेन्योर और डायरेक्टर. हैरान करने वाली बात ये है कि इस छोटी सी उम्र में उसने इस कमाई का एक हिस्सा चैरिटी में देने की भी बात कही है. वो अभी सिर्फ 10 साल का है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news