Shilpa Shetty Oops Moment: बहन के बर्थडे पर पहनी शॉर्ट्स ने खूब सताया, कैमरों के सामने ही करना पड़ गया ये काम!
Advertisement

Shilpa Shetty Oops Moment: बहन के बर्थडे पर पहनी शॉर्ट्स ने खूब सताया, कैमरों के सामने ही करना पड़ गया ये काम!

Bollywood Viral Video: शिल्पा शेट्टी बी टाउन की उन एक्ट्रेस में से हैं जो सुपरफिट तो हैं ही साथ सिर से पांव तलक टिप टॉप रहती हैं. उनका हर लुक लाजवाब होता है लेकिन इस बार बहन की पार्टी में शॉर्ट्स पहनकर आना शायद गलत हो गया. क्योंकि इस बोल्ड आउटफिट को पहनकर ये हसीना काफी परेशान-परेशान सी नजर आईं.

फोटो - सोशल मीडिया

Actress Uncomfortable in Dress: शिल्पा शेट्टी के बारे में हम क्या कहें....इनके बारे में तो हर कोई बात कर रहा है. उम्र है कि बढ़ने की बजाय घटती जा रही है और ये देख-देखकर इनके चाहनेवाले दंग है. स्टाइल की दीवानी शिल्पा शेट्टी घर से जब भी निकलती हैं तो सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. इन्हीं पर आ टिकती हैं सारी निगाहें. लेकिर हर स्टाइल में जबरदस्त लगने वालीं हसीना ने इस बार कुछ ऐसा पहन लिया जिसने शिल्पा को कैमरों के सामने ही कुछ ऐसा करने को मजबूर कर दिया जो अब वायरल हो गया है. 

ड्रेस ने किया तंग, कैमरों के सामने किया ये काम

गुरुवार को शमिता शेट्टी ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. लिहाजा इस मौके पर पूरा परिवार डिनर पर स्पॉट हुआ. शमिता शेट्टी के साथ उनकी बहन शिल्पा शेट्टी, मां, राज कुंद्रा और विहान कुंद्रा भी नजर आ लेकिन सारी नजरें शिल्पा पर ही आ टिकी. इस खास मौके पर शिल्पा काफी बोल्ड स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं. उन्होंने वन साइड ऑफ शॉल्डर व्हाइट टॉप पहना था और उसके साथ कैरी की थी ब्लू शॉर्ट्स. जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन वीडियो में दिखा कि इस ड्रेस ने शिल्पा को थोड़ा असहज भी कर दिया. इतना की उन्होंने कैमरों की भी परवाह नहीं की और बार-बार मीडिया के सामने ही शॉर्ट्स को ठीक करना पड़ गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bally's Entertainment (@ballysentertainment)

एक्टिंग में कमबैक कर चुकी हैं शिल्पा शेट्टी
कुछ साल फिल्मों और एक्टिंग से ब्रेक लेने के बाद शिल्पा अब फिर से फिल्मों में वापसी कर चुकी हैं. उनकी हंगामा 2 और निकम्मा रिलीज हुई जिसे काफी पसंद किया गया. इसके बाद अब उनकी सुखी नाम की एक फिल्म रिलीज होने वाली है. इसके अलावा शिल्पा रोहित शेट्टी की वेब सीरीज का भी हिस्सा हैं जिसमें वो पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आएंगी. उनका लुक भी रिवील कर दिया गया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस सीरीज में दमदार रोल करते दिखेंगे. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news