मुंह छिपाने के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज ने किया ये काम, हो गए बुरी तरह ट्रोल
Advertisement

मुंह छिपाने के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज ने किया ये काम, हो गए बुरी तरह ट्रोल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल ही में सिनेमा हॉल के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान राज कुंद्रा का स्टाइल देख सभी हैरान रह गए. उन्होंने अपना चेहरा इस तरह ढका हुआ था कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जबसे जेल से बाहर आए हैं, मीडिया के सामने उनकी मौजूदगी बहुत कम ही रहती है, लेकिन हाल ही में वो फिल्म देखने के लिए पहुंचे और सिनेमा हॉल के बाहर जो उन्होंने अपना रूप दिखाया कि सभी हैरान रह गए. राज कुंद्रा अपना चेहरा दिखाए बिना ही सुर्खियों में आ गए, वो भी अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से.

  1. मीडिया के सामने आए राज कुंद्रा
  2. शक्ल छिपाने का ढूंढ़ा नया अंदाज
  3. लोगों ने कर दिया ट्रोल

मीडिया के सामने आए राज कुंद्रा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी अपने ऐसे ही एक फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में है. बीते साल काफी सुर्खियां बटोरने वाले राज कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा, जिसमें वो मीडिया के सामने ऐसा रूप लेकर आए कि जिसने भी देखा वो दंग रह गया. कइयों को तो इस  बात का यकीन ही नहीं हुआ कि वो वाकई में राज कुंद्रा ही हैं.

 

 

छिपाई अपनी शक्ल

सामने आए इस वीडियो में राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने काले रंग की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही राज चश्मा पहने भी नजर आ रहे हैं. लेकिन खास बात यह थी कि उन्होंने अपनी इस जैकेट से अपना पूरा चेहरा ढका हुआ था, जिसकी वजह से कोई भी उनकी शक्ल देख नहीं पा रहा था. वीडियो में राज कुंद्रा को देख यह पहचानना मुश्किल है कि वह शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

लोगों ने किया ट्रोल

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को देख नेटिजन्स एक बार फिर राज कुंद्रा और उनके पॉर्नोग्राफिक केस के बारे में बातें करते नजर आ रहे हैं. राज के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ऐसा काम करते ही क्यों हो जो मुंह छुपा ना पड़े. वहीं एक और यूजर ने लिखा, ये तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहा. जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ऐसा काम करोगे तो मुंह छुपा ही पड़ेगा.

पिछले साल गए थे जेल

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) बीते साल काफी सुर्खियों में थे. दरअसल राज को अश्लील फिल्में बनाने और  प्रसारित करने के आरोप में 19 जुलाई 2021 मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हिरासत में लिया था. इस दौरान यह जानकारी सामने आई थी कि राज कुंद्रा बीते डेढ़ साल में करीब 100 से ज्यादा अश्लील फिल्में बना चुके थे. मामले में करीब 2 महीने जेल में बंद रहने के बाद सितंबर में राज कुंद्रा को जमानत मिली थी.

यह भी पढ़ें- दुनिया में सब कुछ पाने वाले आमिर को इस बात है 'पछतावा', जाहिर किया अफसोस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news