Shehnaaz ने अपनी सिक्योरिटी को लगाई फटकार, फैन को लगाया गले तो...
Advertisement

Shehnaaz ने अपनी सिक्योरिटी को लगाई फटकार, फैन को लगाया गले तो...

Shehnaaz Gill Fan: शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. ऐसे में कई लोग तो इस एक्ट्रेस को देखकर भावुक (Emotional) ही हो जाते हैं. एक लड़की का फैन मोमेंट वाला वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

Shehnaaz ने अपनी सिक्योरिटी को लगाई फटकार, फैन को लगाया गले तो...

Video Going Viral: शहनाज गिल भले ही बिग बॉस 13 की विजेता ट्रॉफी नहीं जीतीं लेकिन लोगों ने हमेशा उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है. कई लोग उनके सफर को जानते हैं और एक्ट्रेस (Shehnaaz Gill) ने जो कुछ भी झेला है, उसे समझते हैं. हाल ही में शहनाज गिल अपनी एक ऐसी फैन से मिलीं जिसके नेचर ने सोशल मीडिया (Social Media) को भी हैरान करके रख दिया. 

शहनाज को देख फैन हुई भावुक 

शहनाज को अपने फैंस (Fans) से बातचीत करना अच्छा लगता है. कई लोगों को उनसे मिलने के बाद भावुक होते हुए देखा गया है. इस वीडियो में भी देखा जा सकता है कि कैसे फैन शहनाज को देखते ही खुशी से रोने लगती है. शहनाज गिल अपनी फैन को गले लगाकर कंसोल (Console) करती हैं. पहले आप भी इस वीडियो (Viral) को जरूर देखें...

एक्ट्रेस ने सिक्योरिटी को लगाई फटकार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो में शहनाज अपनी फैन को हग करती नजर आ रही हैं. वहीं फैन कहती है कि उसका सपना पूरा हो गया. थैंक यू गॉड. इतना ही नहीं फैन घुटने पर बैठकर शहनाज को गिफ्ट (Gift) के तौर पर एक कड़ा लेने के लिए कहती है. शहनाज अपनी फैन से उठने के लिए कहती हैं. जब एक सुरक्षाकर्मी (Security) शहनाज और फैन के बीच आती है तो एक्ट्रेस उसे फटकार लगाती नजर आती हैं. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग (Social Media Users) शहनाज गिल की तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए. कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को प्यारा कहा तो कुछ ने जमीन से जुड़ा हुआ. ये वीडियो कई लोगों को पसंद आ रहा है. आपको याद दिला दें कि शहनाज ने 2019 में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पार्टिसिपेट किया था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news