Shehnaaz Gill का बदल गया अंदाज, क्यूटनेस नहीं अब नाक पर है गुस्सा सवार! पैपराजी के सामने भड़कते हुए कहा- 'चुप रहो'
Advertisement

Shehnaaz Gill का बदल गया अंदाज, क्यूटनेस नहीं अब नाक पर है गुस्सा सवार! पैपराजी के सामने भड़कते हुए कहा- 'चुप रहो'

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जितनी तेजी से कामयाबी की सीढ़ी चढ़ रही हैं, उतनी ही तेजी से उनका अंदाज भी बदलता जा रहा है. हाल ही में वायरल होते वीडियो में शहनाज पैपराजी पर भड़कती हुई दिखाई दे रही हैं.

शहनाज गिल

Shehnaaz Gill Gets Angry: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बॉलीवुड इंडस्ट्री को वो चेहरा बन गई हैं, जिसने अपनी क्यूटनेस के साथ-साथ मेहनत के दम पर पहचान बनाई है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Movies) ग्लैम इंडस्ट्री में तेजी से कामयाबी की सीढ़ी चढ़ रही हैं. ऐसे में उनके हाव-भाव में भी कई बदलाव आ रहे हैं, जो बार तो नेटीजन्स को पसंद आते हैं, तो कई बार नहीं. इस बार शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) के वायरल वीडियो ने उन्हें तारीफें और ट्रोलिंग दोनों दिलाई हैं. आइए, यहां पूरा मामला जानते हैं. 

शहनाज गिल की नाक पर सवार है गुस्सा! 

बिग बॉस 13 में अपनी क्यूटनेस के लिए पहचानी जाने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Songs) हाल ही में मीडिया से बात करते दौरान गुस्सा हो गईं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज एक शख्स का सवाल सुनने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन शोर के कारण उन्हें तकलीफ हो रही है. तभी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Angry Video) को झुंझला जाती हैं और कहती हैं, 'सुनो-सुनो अभी ये बोल रहे हैं ना तो उनको बोल चुप रहें...जब कोई बोल रहा हो तो प्लीज रिस्पेक्ट.' शहनाज गिल फिर वापस उसी शख्स से सवाल दोहराने के लिए कहती हैं. शहनाज गिल का बदला अंदाज देख हर कोई दंग रह गया है. 

कई बार दिखा चुकी हैं गुस्सा! 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Salman Khan Movie) के तेवर बड़ी तेजी से बदल रहे हैं. इससे पहले शहनाज ने अपने सॉन्ग घणी सियानी के प्रमोशन के दौरान जब एमसी स्क्वॉयर के साथ निकली थीं तो उन्होंने पैप्स को लेकर कहा था, ये तो अपना काटकर ही लगाते हैं और इससे पहले शहनाज ने कहा था, इन्हें बस फोटोज चाहिए होते हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news