बेटी सोनाक्षी के पक्ष में उतरे पिता Shatrughan Sinha, मुकेश खन्ना पर जमकर साधा निशाना
Advertisement

बेटी सोनाक्षी के पक्ष में उतरे पिता Shatrughan Sinha, मुकेश खन्ना पर जमकर साधा निशाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के 'रामायण' ज्ञान पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के 'रामायण' ज्ञान पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अकसर विवादों के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में बनी हुई हैं. 'रामायण' पर अपने ज्ञान को लेकर एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. अब इस विवाद में खुद एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने तो कुछ नहीं बोला लेकिन उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन जरूर सामने आया है.

  1. सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई हैं
  2. शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेटी सोनाक्षी सिन्हा के बचाव में सामने आए हैं
  3. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी का खुलकर बचाव किया है

हमारे सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपने बेटी सोनाक्षी सिन्हा के बचाव करने के लिए सामने आए है. शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेटी सोनाक्षी सिन्हा के लिए आगे आए और कहा, 'मुझे अपने तीनों बच्चों पर गर्व है. सोनाक्षी अपने आप में ही एक स्टार है. मुझे उसका करियर बनाने में मदद नहीं करनी पड़ी. वो एक ऐसी बेटी है, जिस पर हर पिता को गर्व होगा. अगर रामायण के सवाल का जवाब सोनाक्षी नहीं दे पाईं तो इसका मतलब यह नहीं कि वे एक अच्छी हिंदु नहीं है. उसे किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं'.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी का खुलकर बचाव किया और मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) पर जमकर निशाना भी साधा और कहा, 'मुझे लगता है कि कुछ लोगों को मेरी बेटी से इसलिए तकलीफ है क्योंकि उन्होंने रामायण के सवाल का जवाब नहीं दिया. लेकिन किसने उन्हें रामायण का एक्सपर्ट बनाया है. किसने उन्हें हिंदू धर्म का रक्षक बनाया है.'

बता दें कि, एक्टर मुकेश खन्ना ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधा था. उनका कहना था कि 'रामायण और महाभारत के वापस आने से सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों की मदद होगी जिन्हें अपने कल्चर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है'. मुकेश खन्ना केबीसी के दौरान खड़े हुए एक विवाद के बारे में बात कर रहे थे. जहां पर सोनाक्षी सिन्हा 'रामायण' से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं. सवाल था कि 'रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे'. इस सवाल के लिए सोनाक्षी को एक्सर्ट की मदद लेनी पड़ी थी. क्योकि सोनाक्षी सिन्हा को इस सवाल का जवाब नहीं पता था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news