Bollywood Stories: प्यार में दीवानी इस एक्ट्रेस ने सास को मनाने के लिए रातों-रात किया था ऐसा काम, आप भी जानकर होंगे हैरान!
Advertisement

Bollywood Stories: प्यार में दीवानी इस एक्ट्रेस ने सास को मनाने के लिए रातों-रात किया था ऐसा काम, आप भी जानकर होंगे हैरान!

Sharmila Tagore Movies: बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने अपनी सास यानी क्रिकेटर मंसूर अली पटौदी की मां को इंप्रेस करने के लिए रातों-रात पूरे मुंबई से अपनी बिकिनी पोस्टर हटवाए थे... 

शर्मिला टैगोर

Sharmila Tagore Mansoor Ali Pataudi Love Story: हिंदी सिनेमा जगत की लीजेंड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) जितनी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती थीं उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रही हैं. शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore Movies) को जब भारतीय क्रिकेटर नवाब मंसूर अली खान पटौदी से प्यार हुआ तो कई लोगों ने उनके रिश्ते पर सवाल उठाए और इसकी सिर्फ एक वजह थी दोनों का अलग धर्म से होना. लेकिन शर्मिला (Sharmila Tagore Husband) और मंसूर दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर दीवाने थे कि उन्होंने 1969 में शादी करके अपना घर बसा लिया. लेकिन शादी से पहले शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore New Movie) ने अपनी सास को मनाने के लिए खूब जद्दोजहद की थी. 

सास को इंप्रेस करने के लिए किया था ये काम... 

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore Love Story) 60-70 के दशक की सबसे मशहूर और खूबसूरत हीरोइन हुआ करती थीं. जब उनकी और मंसूर अली खान पटौदी की शादी की बात चल रही थी तब एक्ट्रेस की फिल्म 'एन ईविंग इन पेरिस' रिलीज हुई थी. जिसके प्रमोशन के लिए पूरे मुंबई शहर में शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore Photos) के बिकिनी पोस्टर लगे थे. ठीक फिल्म की रिलीज के दौरान ही पटौदी साहब की मां सजिदा बेगम अपनी होने वाली बहू से मिलने के लिए मुंबई आ रही थीं. 

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore First Film) को जब पता लगा कि उनकी सास आने वाली हैं तो उन्हें खूब टेंशन हो गई. फिर शर्मिला टैगोर ने समझदारी से काम लेते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर से बात की और सारा मामला समझाया. प्रोड्यूसर समझ गए और रातों-रात एन ईवनिंग इन पेरिस फिल्म के सारे पोस्टर शहर से हट गए. 

शर्मिला टैगोर ने खुद बताया था किस्सा

एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore Last Movie) ने अपनी शादी से पहले का यह किस्सा खुद एक इंटरव्यू में बताया था. शर्मिला टैगोर ने बताया, जब उन्होंने उस दौर में टू-पीस बिकिनी पहनी थी तो लोगों ने उनपर बुरी तरह रिएक्ट किया था. शर्मिला ने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि वह उन्हें नई चीजें करना बहुत अच्छा लगता था, फिल्म के मेकर्स को भी बिकिनी फोटोशूट का आइडिया उन्होंने ही दिया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news