Sharmila Tagore on Saif Kareena: इस वजह से सैफ और करीना के साथ नहीं रह रहीं शर्मिला टैगोर, जानकर शॉक्ड हो जाएंगे आप!
Advertisement

Sharmila Tagore on Saif Kareena: इस वजह से सैफ और करीना के साथ नहीं रह रहीं शर्मिला टैगोर, जानकर शॉक्ड हो जाएंगे आप!

Sharmila Tagore ने हाल ही में सैफ और करीना के साथ ना रहने की वजह का खुलासा किया है. एक्ट्रेस का ये शॉकिंग बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इसे पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे.

करीना-सैफ और शर्मिला टैगोर

Sharmila Tagore Big Statement: 78 साल की शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) लंबे वक्त बाद 'गुलमोहर' वेब सीरीज से फिर से स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. इस वेब सीरीज के चर्चे बीते कई दिनों से हैं. वहीं अब हाल ही में शर्मिला टैगोर ने इंटरव्यू में ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप शॉक्ड हो सकते हैं. एक्ट्रेस की दो बेटियां, बेटा, बहू और नाती-पोते हैं. बावजूद इसके शर्मिला लंबे वक्त से अकेले ही रह रही हैं. हाल ही में जब एक्ट्रेस ने इसके पीछे की ऐसी वजह बताई है जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. शर्मिला के इस खुलासे लोगों का ध्यान खींच रहा है.

इस वजह से रह रहीं अकेले
इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने कहा-  'मां कही नहीं जा रही है. बस इतना है कि आपको परेशान नहीं होना चाहिए. ये एक नैचुरल प्रोसेस है और मैंने भी वही किया. मेरी शादी के बाद मेरा पूरा फोकस टाइगर पर चला गया था. इसके बाद पूरा ध्यान पेरेंट्स से हट गया था. हालांकि कई बार दिल में दर्द होता है. लेकिन आप कुछ नहीं कर सकते. बस आपको इसे स्वीकार करना है कि एक वक्त में वो अपनी मां के बिना नहीं रह सकते थे. अब उनके लाइफ पार्टनर हैं. बच्चे हैं और उनका प्यार कुछ हद तक बदल गया है.'

 

 

 

 
शादी के बाद नहीं किया काम
शर्मिला टैगोर से जब पूछा गया कि आपके पति ने शादी के बाद आपको कैसे काम करने दिया?  इस सवाल का जवाब देते हुए शर्मिला ने कहा- 'हम लगातार आगे बढ़ रहे हैं. समाज में परिवर्तन होने में कई बार वक्त लग जाता है. एक बार जब परिवर्तन हो जाता है तो बदलाव भी तेजी से होने लगता है. यही वजह है कि दुनिया भर में अब बदलाव हो रहा है.' आपको बता दें, शर्मिला टैगोर का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियो की लिस्ट में शुमार है. एक्ट्रेस ने मंसूर अली खान पटौदी से निकाह किया था.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news