Shanaya Kapoor Pool Party: डेब्यू से पहले ही इस हसीना की हॉटनेस के हो रहे चर्चे, अब बिकिनी पहन पूल में लगा दी आग!
Advertisement

Shanaya Kapoor Pool Party: डेब्यू से पहले ही इस हसीना की हॉटनेस के हो रहे चर्चे, अब बिकिनी पहन पूल में लगा दी आग!

Shanaya Kapoor Bikini Looks:  कपूर खानदान की इस लाडली ने अभी बॉलीवुड डेब्यू किया भी नहीं है लेकिन उनके नाम के चर्चे अभी से लोगों की जुबां पर हैं. हम बात कर रहे हैं शनाया कपूर की जो अब बोल्डनेस में हर किसी को पीछे छोड़ रही हैं. 

शनाया कपूर (फोटो - सोशल मीडिया)

Shanaya kapoor Bold Photos: शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं लेकिन इस अनाउंसमेंट से पहले ही कपूर खानदान की ये लाडली खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. अब तक सोनम, जाह्नवी अपना डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन जो क्रेज शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को लेकर देखने को मिल रहा है वैसा पहले नहीं दिखा. अपनी खूबसूरती, स्टाइलिश लुक्स और स्किल्स को लेकर छाई रहने वालीं शनाया ने अब लेटेस्ट तस्वीर क्या शेयर की फिर से सोशल मीडिया पर वो छा गई हैं. इस बार पूल में हसीना ने अपनी बोल्डनेस से आग लगा दी है. 

शनाया ने की पूल पार्टी
संडे हर किसी के लिए खास होता है क्योंकि संडे होता है फनडे. इस बार शनाया कपूर के लिए भी रविवार खूब मस्ती से भरा रहा और उन्होंने अपना ये वीकेंड पूल में एन्जॉय करते हुए बिताया. इंस्टाग्राम पर शनायाने तस्वीर शेयर की जिसमें वो पूल में नजर आईं वो भी व्हाइट बिकिनी में. बैकग्राउंड में बेहद ही खूबसूरत व्यू के साथ स्माइल करत हुए शनाया ने ये फोटो क्लिक करवाईं. 

वहीं अब शनाया की इस तस्वीर पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. सुहाना खान और महीप कपूर के अलावा उनकी तारीफ करने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. 

बेधड़क में आएंगीं नजर
शनाया कपूर धर्मा प्रोडक्शन यानि करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. पिछले साल इसका ऑफिशियल ऐलान किया गया था और फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है. वहीं फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है जिससे पता चलता है कि लक्ष्य लालवानी और गुर फतेह पीरजादा फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे. फिल्म की कहानी को स्टोरी प्लॉट को काफी सीक्रेट रखा गया है. वहीं शनाया कपूर ने डेब्यू से पहले ही पूरी तैयारी कर ली हैं. एक्टिंग से लेकर डांस तक में ट्रेनिंग लेने के बाद ही शनाया ने इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. जिसे लेकर उनके परिवारवाले ही नहीं बल्कि संजय कपूर के फैंस भी काफी खुश हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news