Shammi Kapoor Love Life: गीता बाली के निधन के बाद इस एक्ट्रेस से शादी की थी चाहत, 4 एक्ट्रेस के साथ रहा अफेयर!
Advertisement

Shammi Kapoor Love Life: गीता बाली के निधन के बाद इस एक्ट्रेस से शादी की थी चाहत, 4 एक्ट्रेस के साथ रहा अफेयर!

Aditya Raj Kapoor Talk about Shammi Kapoor Affairs: सालों बाद शम्मी कपूर और गीता बाली के बेटे आदित्य राज कपूर ने पिता की लव लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में पिता शम्मी कपूर के अफेयर्स को लेकर बात की.

शम्मी कपूर और गीता बाली - फोटो - सोशल मीडिया

Shammi Kapoor Biography: अगर हिंदी सिनेमा के दिग्गजों की बात हो तो शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) का जिक्र जरूर होता है. एक ऐसे एक्टर जो आंखों के साथ साथ अपने चेहरे से भी एक्टिंग करते थे. फिल्मों में काम करने के दौरान ही शम्मी कपूर (Shammi kapoor) को एक्ट्रेस गीता बाली से प्यार हुआ था और उन्होंने गीता बाली (Geeta Bali) को अपना जीवनसाथी भी बनाया लेकिन शादी के 9 साल बाद ही गीता बाली का निधन (Geeta Bali Death) हो गया. 

आदित्य राज कपूर ने खोले कई राज़

अब सालों बाद शम्मी कपूर और गीता बाली (Shammi Kapoor and Geeta Bali) के बेटे आदित्य राज कपूर (Aditya Raj Kapoor) ने पिता की लव लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में पिता शम्मी कपूर के अफेयर्स को लेकर बात की. और बताया कि गीता बाली के निधन के बाद शम्मी कपूर पूरी तरह टूट गए थे लेकिन उन्हें कुछ सहारा मिला तो वो था अभिनेत्री मुमताज का. गीता बाली के निधन के बाद शम्मी कपूर की नजदीकियां मुमताज से बढ़ीं. 

मुमताज से करना चाहते थे शम्मी

उस वक्त शम्मी कपूर मुमताज से शादी कर दोबारा घर बसाना चाहते थे लेकिन उनकी एक ख्वाहिश थी कि मुमताज उनके बच्चों को भी संभाल ले. ऐसा करने के लिए मुमताज तैयार नहीं थीं क्योंकि उस वक्त उनका करियर पीक पर था वो राजेश खन्ना जैसे सुपरस्टार संग काम करने जा रही थीं. लिहाजा उन्होंने इस रिश्ते से इंकार कर दिया. सालों बाद अब इस रिश्ते पर आदित्य राज कपूर ने भी अपनी बात रखी. उनके मुताबिक – ‘उस वक्त उनके पिता को एक ही चिंता थी कि बच्चों को मां की कमी कैसे महसूस ना हो तो वहीं मुमताज़ जी का भी अपने करियर को लेकर फैसला सही था.’ 

fallback

इन एक्ट्रेस संग रहा अफेयर

आदित्य राज कपूर ने पिता के अन्य अफेयर्स को लेकर भी बात की. दरअसल, गीता बाली से शादी से पहले शम्मी कपूर का नूतन और नादिरा जैसी अभिनेत्रियों से भी नाम जुड़ा. हालांकि उस वक्त शम्मी काफी यंग थे और इसलिए ये रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चली. आदित्य राज कपूर के मुताबिक उस वक्त उनके पिता काफी यंग थे और इन रिलेशन को लेकर सीरियस भी नहीं थे.    

यह भी पढ़ेंः Kiara Advani Sidharth Malhotra Love Story: ब्रेकअप की अटकलों के बीच जानें कैसे परवान चढ़ा इनका प्यार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news