Uday Chopra को Kiss करने से Shamita Shetty की जिंदगी में आया था बवंडर! एक्ट्रेस के पापा हो गए थे बुरी तरह नाराज
Advertisement

Uday Chopra को Kiss करने से Shamita Shetty की जिंदगी में आया था बवंडर! एक्ट्रेस के पापा हो गए थे बुरी तरह नाराज

Shamita Shetty Mohabbatein Movie: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को मोहब्बतें फिल्म में उदय चोपड़ा (Uday Chopra) को किस करना बेहद महंगा पड़ा था. एक्ट्रेस ने खुद हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की है. 

शमिता शेट्टी

Shamita Shetty First Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. कभी शमिता (Shamita Shetty Affairs) अपने नए रिश्तों पर तो कभी उनके टूटने को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बार शमिता उनकी पहली फिल्म मोहब्बतें के एक Kiss को लेकर नेटीजन्स के बीच छा गई है. हाल ही में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Movies) ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह से 'मोहब्बतें' फिल्म में उदय चोपड़ा (Uday Chopra) को किस करने की उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ी थी. 

Shamita की पहली फिल्म देख पिता हो गए थे नाराज! 

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty First Movie) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म 'मोहब्बतें' और पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें की हैं. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Mohbbatein Movie) ने इंटरव्यू में फिल्म मोहब्बतें को लेकर कहा, 'मुझे वो अच्छे से याद है क्योंकि मेरे पापा ने तब मुझसे बात करना बंद कर दिया था. वह भी फिल्म में एक किस करने को लेकर. पापा ने मुझसे एक महीने तक बात नहीं की थी. पापा की नाराजगी से मैं बहुत दुखी हो गई थी क्योंकि मैं उनके सबसे ज्यादा क्लोज थी.' 

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Interview) ने अपने किसिंग सीन पर बात करते हुए कहा, 'उस वक्त इतने सीन कहां देखे थे लेकिन जैसे समय बदला, हमारी इंडस्ट्री में यह सब आम हो गया. पापा भी समझ गए थे लेकिन मैंने उसके बाद कभी भी ऑन स्क्रीन किन नहीं किया.' 

Shamita ने पर्सनल लाइफ को लेकर कही ये बात... 

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Marriage) से जब ट्रोलिंग को लेकर इंटरव्यू में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मैं इसे नजरअंदाज करती हूं. मैं ट्रोल्स के सवालों के जवाब देना जरूरी नहीं समझती हूं. मुझसे अक्सर यह सवाल किया जाता है मेरी शादी कब हो रही है लेकिन मैं इन्हें इग्नोर करती हूं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news