Shamita Shetty Hot Look: अंदर बिना कुछ पहने ही इस हसीना ने ड्रेस में ऐसी जगह लगा लिया कट, हटाए नहीं हट रही नजर!
Advertisement

Shamita Shetty Hot Look: अंदर बिना कुछ पहने ही इस हसीना ने ड्रेस में ऐसी जगह लगा लिया कट, हटाए नहीं हट रही नजर!

Shamita Shetty की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस फोटो में शमिता नियॉन कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आई थीं. एक्ट्रेस का ये लुक काफी ज्यादा सुर्खियों में है.

शमिता शेट्टी

Shamita Shetty Hotness Overloaded: 44 साल की शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) कभी अपने ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अपने किसिंग वीडियो से लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि शमिता ने चर्चा में रहने का नया तरीका निकाल लिया है...और ये तरीका है बोल्डनेस का. हाल ही में शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर नियॉन कलर की ड्रेस पहनकर ऐसा सुपरहॉट लुक दिया है कि फोटो देखते ही देखते इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है. इस फोटो में शमिता ने ड्रेस के अंदर कुछ भी नहीं पहना है जो कि इस फोटो को गौर से देखने पर आपको भी पता चल जाएगा.

नहीं पहना कुछ भी
इस फोटो को शमिता (Shamita Shetty) ने जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई. इस फोटो में शमिता नियॉन कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है बावजूद इसके शमिता कैमरे के सामने जमीन पर बैठकर फोटोज क्लिक करवाती हुई नजर आईं. 

 

 

 

 

नहीं पहना अंदर कुछ

इस फोटो में शमिता (Shamita Shetty) की अदाएं तो कातिलाना हैं ही, इसके साथ ही शमिता ने कैमरे के सामने इतना ज्यादा रिवीलिंग और बोल्ड लुक दिखाया कि फैंस की आंखें फटी की फटी रह गईं. इस फोटो को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि शमिता ने ड्रेस के अंदर कुछ भी नहीं पहना है. इसका सबूत फोटो में कमर पर ड्रेस में लगा बड़ा सा कट और उसे डोरियों से रोकना  है. आपको बता दें, शमिता शेट्टी का हाल ही में राकेश बापट संग ब्रेकअप हुआ था. इस ब्रेकअप की जानकारी राकेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट से दी थी. वहीं अब आमिर अली के साथ वीडियो वायरल होने के बाद इन दोनों के अफेयर की खबरें तेज हैं. हालांकि दोनों ने इस पर सफाई दी है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news