Shamita Shetty: 44 की उम्र, कई से जुड़ा नाम फिर भी नहीं की शादी, आखिर कौन-सा दर्द दिल में छिपाए बैठी हैं शमिता शेट्टी?
Advertisement

Shamita Shetty: 44 की उम्र, कई से जुड़ा नाम फिर भी नहीं की शादी, आखिर कौन-सा दर्द दिल में छिपाए बैठी हैं शमिता शेट्टी?

Shamita Shetty Birthday: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का आज 44 वां जन्मदिन है. शमिता के अफेयर्स तो खूब रहे लेकिन उन्होंने कभी शादी नहीं की, आइए यहां जानते हैं आखिर शमिता के सिंगल रहने की वजह क्या है...

शमिता शेट्टी

Shamita Shetty Affairs: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Movies and Tv Shows)भले ही फिल्मों और टीवी शोज में कम दिखाई देती रहें लेकिन वह पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाई रहती हैं. हाल ही में शमिता (Shamita Shetty Boyfriend) का नाम एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) के साथ जुड़ा था, लेकिन दोनों ही एक्टर्स ने डेटिंग की खबरों को साफ तरह से नाकार दिया. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Affairs) के अफेयर्स की लिस्ट हमेशा से लंबी रही है, जिसमें क्रिकेटर्स लेकर एक्टर्स का नाम शामिल रहा लेकिन शमिता ने कभी शादी नहीं की. 

44 की उम्र में भी सिंगल हैं Shamita Shetty! 

बीते साल शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Bigg Boss) बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा बनी थीं. बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Birthday) की दोस्ती सिंगर नेहा भसिन (Neha Bhasin) से हो गई थी. उसी दौरान शमिता ने अपने दिल का एक दर्द अपनी दोस्त से बताया था. शमिता (Shamita Shetty and Neha Bhasin) ने नेहा से बात करते हुए कहा था कि उनके एक बॉयफ्रेंड की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. वह आज भी उस गम से उभर नहीं पाई हैं. 

बिग बॉस 15 में शमिता (Bigg Boss 15 Shamita Shetty) और एक्टर राकेश बापट (Raquesh Bapat) की लवस्टोरी काफी हॉट टॉपिक रही लेकिन शो से कुछ समय बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि ब्रेकअप के कारण को दोनों ने ही सीक्रेट रखा है.

Shamita के अफेयर्स की लिस्ट रही लंबी! 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Sister) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Love Affairs) के अफेयर्स की लिस्ट बड़ी लंबी रही है. शमिता शेट्टी का नाम राकेश बापट के अलावा इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh), हरमन बावेजा (Harman Baweja), आफताब शिवदासनी और उदय चोपड़ा (Uday Chopra) जुड़ चुका है. हाल ही में शमिता का नाम एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) के साथ जुड़ रहा था. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news