Shahrukh Khan की गार्ड ने की थी खूब बेइज्जती, कहा- ‘बहुत देखे हैं तेरे जैसे’; अपनी ही फिल्म के मुहूर्त पर नहीं ले पाए एंट्री
Advertisement

Shahrukh Khan की गार्ड ने की थी खूब बेइज्जती, कहा- ‘बहुत देखे हैं तेरे जैसे’; अपनी ही फिल्म के मुहूर्त पर नहीं ले पाए एंट्री

Shahrukh Khan Struggle Story: शाहरुख खान ने पठान फिल्म से जो कमाल किया है उसके बाद वो वाकई बॉक्स ऑफिस के बादशाह बन चुके हैं लेकिन हैरानी की बात ये कि एक बार शाहरुख को उन्हीं की फिल्म के मुहूर्त में जाने से गार्ड ने रोक दिया था.

शाहरुख खान

Shahrukh Khan Story: शाहरुख खान आज इंडस्ट्री के बादशाह भी हैं और पठान भी. पिछले 3 दशकों से उनका जलवा ज्यों का त्यों बरकरार है और ये बात पठान की सफलता ने और भी सही साबित कर दी है. फिल्म ने 1 हजार से भी ज्यादा की कमाई कर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. लेकिन आज हम उनकी सफलता की बात नहीं करेंगे बल्कि बात होगी उस दौर की जब शाहरुख खान इंडस्ट्री में नए थे. ये किस्सा जुड़ा है शिकार नाम की उस फिल्म से जो शुरू तो हुई लेकिन कभी रिलीज ना हो सकी. 

जब गार्ड ने सुनाई थी खरी खोटी
इस वाक्ये का जिक्र एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने खुद ही किया था. उन्होंने बताया था कि किस तरह एक गार्ड ने उन्हें उन्हीं की फिल्म के मुहूर्त में अंदर जाने नही दिया था. वो बाहर खड़े रहकर लाख मिन्नत करते रहे लेकिन गार्ड ने आव देखा ना ताव और जमकर खरी खोटी शाहरुखा को सुना दी. गार्ड ने कहा था– ‘बहुत देखे हैं तेरे जैसे, पर्सनेलिटी तो है नहीं ये कैसा हीरो है?’ दरअसल तब गार्ड ने ये मानने से ही इंकार कर दिया था कि वो वाकई फिल्म के हीरो हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्हें उस वक्त खुद के बारे में बताते हुए ही काफी झिझक हो रही थी. उन्हें बताना पड़ रहा था कि वो ही फिल्म के हीरो हैं लेकिन गार्ड ये मानने को ही तैयार नहीं हो रहा था. खैर किस्मत पलटी और उसी किस्मत ने हर बात का जवाब हर किसी को दिया. शाहरुख ने मेहनत से नाम कमाया और खूब पैसा भी. 

ये हैं आने वाली फिल्में
2023 की शानदार शुरुआत शाहरुख खान के लिए हो चुकी है. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही लेकिन अब इंतजार है डंकी और जवान का और ये दोनों भी इसी साल रिलीज के लिए तैयार हैं.     

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news