Suhana ने मां की साड़ी पहन लगाई महफिल में आग, अलाना के वेडिंग फंक्शन में हुस्न परी बनकर पहुंचीं SRK की लाडली
Advertisement

Suhana ने मां की साड़ी पहन लगाई महफिल में आग, अलाना के वेडिंग फंक्शन में हुस्न परी बनकर पहुंचीं SRK की लाडली

Suhana Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की खूबसूरत बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में वो अनन्या पांडे (Annya Panday) कि कजिन अलाना पांडे (Alana Panday) के संगीत में साड़ी पहनकर पहुंची थीं. फैंस ने उनके लुक को खूब पसंद किया. 

 

suhana khan

Suhana Khan wear Gauri Khan Saree: शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. खैर, हाल ही में सुहाना एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Annya Panday) की कजिन सिस्टर अलाना पांडे (Alana Panday) के संगीत में पहुंची थीं. 15 मार्च को बीएफएफ अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना की संगीत सेरेमनी में सुहाना ने अपने खूबसूरत लुक से खूब सुर्खियां बटोरी. सिल्वर कलर की साड़ी में सुहाना का रूप और भी निखर रहा था. आपको बता दें कि सुहाना ने अलाना के संगीत में अपनी मम्मी गौरी खान  (Gauri Khan) की साड़ी पहनी थी. 

 खूबसूरत दिखीं सुहाना

अलाना पांडे के संगीत में सुहाना ने एक एम्बेलिश्ड सिल्वर सीक्वेंस वाली खूबसूरत साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस डीपनेक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था. मिनिमल एक्सेसरीज, न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ शाहरुख की लाडली ने अपना लुक कम्पलीट किया था. वहीं, हाई हील्स ने उनके लुक में ग्लैमर का तड़का लगाया. फैंस को भी सुहाना का ये इंडियन लुक बेहद पसंद आया. सुहाना के वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आए वैसे ही लोगों ने इनपर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया. 

 

मां की साड़ी में लगीं प्यारी

 सुहाना खान ने अलाना के संगीत में जो साड़ी पहनी वो उनकी मां गौरी खान की है. इससे पहले ये साड़ी गौरी ने एक पार्टी में पहनी थी जिसमें शाहरुख खान भी उनके साथ मौजूद थे. खैर, बात करें सुहाना खान के बारे में तो फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वो जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाली हैं. पिछले साल ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे काफी पसंद भी किया गया. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिससे सुहाना के अलावा जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्या नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं. 'द आर्चीज' को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news