Shahrukh Khan Enjoying Paan at NMACC: अंबानी इवेंट में शाहरुख खान का पान खाते हुए किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो, मिनटों में हुआ वायरल
Advertisement

Shahrukh Khan Enjoying Paan at NMACC: अंबानी इवेंट में शाहरुख खान का पान खाते हुए किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो, मिनटों में हुआ वायरल

Shahrukh Khan का सोशल मीडिया पर पान खाते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो NMACC का है जिसमें किंग खान लुत्फ लेकर पान खाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

शाहरुख खान

Shahrukh Khan Enjoying Paan Video: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च (NMACC) में बॉलीवुड सितारों के जमावड़े ने रौनक लगा दी थी. स्टेज पर कई सितारों ने अपने डांस का हुनर दिखाया तो कई सितारे कुछ ऐसा करते नजर आए कि उनका वीडियो झट से वायरल हो गया. बॉलीवुड के 'पठान' (Shahrukh Khan) ने भी इस मौके पर कई सितारों की तरह अपनी सुपरहिट फिल्म 'पठान' के टाइटिल ट्रैक पर जमकर थिरके तो वहीं उनके इस वीडियो ने खूब वाहवाही बटोरी. अब शाहरुख खान का एक और वीडियो NMACC से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किंग खान पान का लुत्फ लेते हुए नजर आ रहे हैं.

पठानी कुर्ते में दिखे किंग खान
NMACC से वायरल वीडियो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ब्लैक कलर के पठानी कुर्ते में नजर आ रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान पान के एक स्टॉल के पास दिखे. उनके साथ दो हॉलीवुड सितारे भी नजर आ रहे हैं.

 

 

मुंह और हाथ में दबाए दिखे पान
इस वीडियो में आप देखेंगे कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ना केवल मुंह में गालों के नीचे पान दबाए नजर आए बल्कि एक पान वो हाथ में पकड़े हुए भी नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान के इस वीडियो को किसी ने इवेंट में चुपके से रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. शाहरुख को इस तरह से पान का लुत्फ लेकर खाते हुए देख वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samina (@srkssamina)

 

इन गानों पर किंग खान ने किया था डांस
अंबानी के इस इवेंट में शाहरुख खान ने ना केवल 'पठान' बल्कि कई फिल्मों के गाने पर डांस किया था. जिसमें 'दिल तो पागल है' फिल्म का 'ले गई ले गई' गाना भी शामिल है.इस गाने की रिहर्सल करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें किंग खान को अनीशा और श्यामक दावर स्टेप्स सिखाते नजर आए थे.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news