Shahrukh Khan Jawan Film Look: सेट पर 'जवान' बनकर लौटे शाहरुख खान, रिलीज होते ही तोड़ सकती है Pathaan का रिकॉर्ड!
Advertisement

Shahrukh Khan Jawan Film Look: सेट पर 'जवान' बनकर लौटे शाहरुख खान, रिलीज होते ही तोड़ सकती है Pathaan का रिकॉर्ड!

Pathaan फिल्म  की धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद किंग खान वापस काम पर लौट आए हैं. इस बीच शाहरुख खान की फिल्म जवान के सेट से फोटो वायरल हो रही है.

जवान और पठान फिल्म पोस्टर

Jawan Film Look: 'पठान' (Pathaan) फिल्म की रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस एक बार फिर से गुलजार हो गया है. 4 साल बाद किंग खान (Shahrukh Khan) की दहाड़ से फिल्म इंडस्ट्री हिल गई है तो वहीं बाकी सितारों की 'पठान' फिल्म के कलेक्शन को देखकर सांसे अटक रही हैं. फिल्म के धमाकेदार कलेक्शन के बीच शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का नया लुक वायरल हो रहा है. वायरल फोटो में किंग खान लंबे बालों में है और चेहरे के ऊपर कपड़ा बंधा हुआ है. 'जवान' (Jawan) के सेट से किंग खान की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस का एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा बढ़ गया है.

नए लुक में नजर आए किंग खान
'पठान' फिल्म की सक्सेस के बीच शाहरुख खान फिर से काम पर लौट आए हैं. इसी दौरान 'जवान' के सेट की शाहरुख खान की फोटो सेट से लीक हो गई है. इस फोटो  में किंग खान के लंबे बाल नजर आ रहे हैं. एक्टर ने चेहरे को कवर करने के लिए ग्रे कलर का कपड़ा बांधा हुआ है. ये कपड़ा इस तरह से बंधा है कि सिर्फ शाहरुख खान की आंख और आंख के नीचे का चेहरा का थोड़ा हिस्सा दिख रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

एक्शन थ्रिलर फिल्म है 'जवान'
शाहरुख खान को रोमांस का किंग कहा जाता है. लेकिन पहली बार 'पठान' फिल्म में शाहरुख फुल फ्लेज्ड एक्शन करते हुए नजर आए और फैंस के दिलों को जीत लिया. वहीं अब 'जवान' फिल्म में भी शाहरुख एक्शन करते नजर आएंगे. 'जवान' फिल्म को एटली कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. एटली साउथ सिनेमा के बेहतरीन निर्देशक हैं. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा लीड रोल में होंगी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

तोड़ सकती है 'पठान' का रिकॉर्ड 
'जवान' फिल्म इसी साल 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के टीजर को फैंस ने खूब पसंद किया था. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि 'जवान' फिल्म 'पठान' फिल्म के रिकॉर्ड को भी आने वाले दिनों में तोड़ सकती है.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

 

Trending news