अर्जुन कपूर नहीं, साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर
Advertisement

अर्जुन कपूर नहीं, साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर

तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' पिछले साल रिलीज हुई थी और इस फिल्म की कहानी एक मेडिकल छात्र के इर्द-गिर्द आधारित है. फिल्म में विजय देवरकोंडा ने लीड रोल निभाया था

अर्जुन कपूर नहीं, साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. हालांकि, शाहिद से पहले इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर का नाम सामने आया था लेकिन फिल्ममेकर्स द्वारा शाहिद को इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया गया है. बता दें, फिलहाल शाहिद अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम लीड रोल में नजर आएंगे. 

  1. सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में दिखेंगे शाहिद कपूर
  2. शाहिद से पहले इस रोल के लिए अर्जुन को किया गया था अप्रोच
  3. शाहिद को मेकर्स ने किया फाइनल

बता दें, तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' पिछले साल रिलीज हुई थी और इस फिल्म की कहानी एक मेडिकल छात्र के इर्द-गिर्द आधारित है. फिल्म में विजय देवरकोंडा ने लीड रोल निभाया था और शालिन पांडे ने विजय देवरकोंडा की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी. फिल्म में विजय एक ऐसे छात्र की भूमिका में नजर आते हैं जो अपनी प्रेमिका को खो देने के बाद विनाश की राह पर चल पड़ते हैं. इस फिल्म को इसके बोल्ड कंटेंट की वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. हालांकि, इसके बाद भी इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था और दर्शकों द्वारा फिल्म को काफी पसंद किया गया था. 

फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्माण अश्विन वर्डे और मुराद खेतानी द्वारा किया जा रहा है और अब शाहिद को फाइनल करने के बाद फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं. इस फिल्म की शूटिंग भारत और अब्रोड में की जाएगी लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन डिसाइड नहीं की गई है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news