Shahid Kapoor की 'साली' का बदल गया है अंदाज, 'चुटकी' अब दो चोटी में नहीं ग्लैम अंदाज से बनाती हैं दीवाना
Advertisement

Shahid Kapoor की 'साली' का बदल गया है अंदाज, 'चुटकी' अब दो चोटी में नहीं ग्लैम अंदाज से बनाती हैं दीवाना

Amrita Prakash Photo: 'विवाह' फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की साली का किरदार निभाने वाली अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) अब अपने ग्लैमरस अंदाज से नेटीजन्स का दिल जीत रही हैं.

अमृता प्रकाश

Shahid Kapoor Vivah Amrita Prakash: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'विवाह' में चुटकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अब दो चोटी नहीं बल्कि ग्लैम अंदाज से नेटीजन्स को दीवाना बना रही हैं. चुटकी यानी अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) जब 'विवाह' फिल्म में नजर आई थीं, तब वह केवल 19 साल की थीं लेकिन अब वह 35 साल की हो चुकी हैं और अपने सेक्सी लुक्स से सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. 

कौन हैं अमृता प्रकाश? 

अमृता प्रकाश (Amrita Prakash Photos) ऐसे तो राजस्थान की रहने वाली हैं लेकिन उनका परिवार काफी समय पहले मुंबई में शिफ्ट हो गया था. अमृता प्रकाश ने मुंबई यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. 'विवाह' फिल्म में सीधी-सादी दो चोटी बांधे दिखने वाली चुटकी के लुक्स में इतना चेंज आ गया है कि एक नजर में लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं. 

अमृता प्रकाश इन फिल्मों में आईं नजर 

अमृता प्रकाश (Amrita Prakash Movies) को सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म 'विवाह' से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. अमृता (Amrita Prakash Vivah Movie) ने भले ही शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Movies) की साली और अमृता राव की बहन का किरदार निभाया था लेकिन उनके अंदाज ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. अमृता ने 'कोई मेरे दिल में है', 'एक विवाह ऐसा भी', 'वी आर फैमिली', 'ना जाने कब से' जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखाया है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news