Shahid Kapoor ने अपना घर Kartik Aaryan को दिया किराए पर, हर महीने इतनी मोटी रकम चुकाएगा ये शहजादा
Advertisement

Shahid Kapoor ने अपना घर Kartik Aaryan को दिया किराए पर, हर महीने इतनी मोटी रकम चुकाएगा ये शहजादा

Shahid Kapoor House: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर (shahid kapoor) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को अपना जुहू वाला घर रेंट पर दिया है. अब 'शहजादा' स्टारर एक्टर इस सी फेसिंग अपार्टमेंट के लिए हर महीने मोटी रकम अदा करने वाले हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. 

 

shahid

Shahid Rent out house to Kartik: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बहुत जल्द शाहिद कपूर (shahid kapoor) के जुहू वाले घर में शिफ्ट हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक ने जुहू तारा रोड पर प्रणेता बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है जो शाहिद कपूर का है. शाहिद पिछले साल तक पत्नी मीरा राजपूत और दोनों बच्चों के साथ इसी अपार्टमेंट में रहते थे. अब वो मुंबई के वर्ली इलाके में डुप्लेक्स घर में शिफ्ट हो गए हैं. वहीं, जिस फ्लैट को कार्तिक ने किराए पर लिया है उससे समंदर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है. 

इतना होगा महीने का किराया 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर ने साल 2014 में इस प्रॉपर्टी को खरीदा था जो 3 हजार 681 वर्ग फुट में फैली हुई है. इस फ्लैट में दो कार पार्किंग भी हैं. रिपोर्ट्स के मिताबिक, इस घर के लिए कार्तिक आर्यन हर महीने 7.5 लाख रुपये किराया देंगे. सिक्योरिटी के तौर पर कार्तिक 45 लाख रुपये डिपोजिट कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक ने 36 महीने के लीज ट्रांजेक्शन के लिए स्टैंप ड्यूटी और रजिस्ट्रेशन भी कर लिया है.

 

 शाहिद ने खरीदा इतना मेंहगा घर

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2018 जुलाई में शाहिद कपूर ने करीब 55 करोड़ रुपये में 8 हजार 625 वर्ग फुट का एक शानदार डुप्लेक्स खरीदा था. अपने परिवार के साथ शाहिद पिछले साल सितंबर में इस नए घर में शिफ्ट हो गए थे. वहीं, शाहिद का फ्लैट किराए पर लेने से पहले कार्तिक आर्यन वर्सोवा में रहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्सोवा वाले घर को कार्तिक ने साल 2019 में 1.60 करोड़ में खरीदा था. खैर, अब बात करते हैं शाहिद कपूर और कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की तो कार्तिक की फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है जिसमें वो कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' भी है. वहीं, शाहिद कपूर अगली बार वो प्राइम वीडियो सीरीज 'फर्जी' (Farzi) में नजर आएंगे.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

Trending news