'झूमे जो पठान' में Deepika Padukone को रिप्लेस करना चाहते हैं SRK! इस महिला के साथ करना था उन्हें डांस
Advertisement

'झूमे जो पठान' में Deepika Padukone को रिप्लेस करना चाहते हैं SRK! इस महिला के साथ करना था उन्हें डांस

 Shah Rukh Khan: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. फैंस ने एक बार फिर दीपिका (Deepika Padukone) और किंग खान की जोड़ी पर जमकर प्यार लुटाया. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' में दीपिका को रिप्लेस करना चाहते थे. 

 

pathaan

SRK Want To REPLACE Deepika: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान'  (Pathaan) ने बॉक्स-ऑफिस पर तूफान खड़ा कर दिया है. अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. ऐसे में किंग खान ने प्रमोशन वीडियो में फैंस के सवालों का जवाब दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने फैंस की पोस्ट पर प्रतिक्रिया भी दी. प्रमोशन वीडियो में शाहरुख फैंस से कहते हैं कि- 'मेरे पास आपके कमेंट्स हैं, आपके कुछ वीडियो और आपके ही कुछ पूछे गए सवाल हैं. मैं उनका जवाब देने की कोशिश करने जा रहा हूं.'

शाहरुख ने किया हैरान

शाहरुख ने सबसे पहले पठान के टाइटल ट्रैक 'झूम जो पठान' पर डांस करती एक बुजुर्ग महिला का वीडियो देखा जो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा किंग खान ने कहा- 'ये सच में दिल को छू लेने वाला और बहुत सुंदर है. ऐसा करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद मीना जी. अगर मैंने आपको पहले डांस करते देखा होता तो शायद हम दीपिका से कहते कि वो इस गाने पर डांस नहीं करें आप करें. मुझे यकीन है कि दीपिका को बुरा नहीं लगेगा'. 

 

फैंस के सवालों के दिए जवाब

इस दौरान एक फैन ने सुपरस्टार शाहरुख खान से पूछा कि 'वो कौन सी एक ऐसी चीज है जो उन्होंने पठान में की और इससे पहले कभी नहीं की थी? इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा- 'कई ऐसी चीजें हैं जो मैंने पहले नहीं की हैं. लेकिन एक चीज जो मुझे करनी थी वो थी अपने बालों को शैम्पू करना, जो मैं कभी नहीं करता.' खैर, बात करें शाहरुख के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने भी अहम भूमिका निभाई थी. अगली बार शाहरुख एटली की अगली फिल्म 'जवान' में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा के साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा उनके पास राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news