Shah Rukh Khan के बेटे Aaryan Khan कर रहे हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट! Sadia Khan ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई
Advertisement

Shah Rukh Khan के बेटे Aaryan Khan कर रहे हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट! Sadia Khan ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

Aryan Khan Girlfriend: आर्यन खान (Aryan Khan) और सादिया खान (Sadia Khan) की तस्वीर साथ में वायरल होने के बाद ऐसी चर्चाएं हैं कि शाहरुख खे बेटे पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. इन्हीं चर्चाओं पर अब खुद एक्ट्रेस सादिया खान ने चुप्पी तोड़ी है. 

आर्यन खान और सादिया खान

Pakistani Actress Sadia Khan on Dating Aryan Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान (Pakistani Actress Saida Khan) का नाम पिछले कुछ दिनों से साथ जोड़ा जा रहा है. न्यू ईयर पर दोनों की साथ में फोटो वायरल होने के बाद से ऐसी खबरें थीं कि आर्यन खान पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में हैं. इन चर्चाओं और खबरों पर सादिया खान ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और पूरा सच सामने लाकर रख दिया है. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया ने बताया सच 

सादिया खान (Sadia Khan Dating Aryan Khan) ने हाल ही में UAE टाइम्स से से बात करते हुए अपने और आर्यन का नाम साथ जोड़े जाने पर चुप्पी तोड़ी है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा, 'ये कितना अजीब है कि पूरी बात जाने बगैर लोग आर्यन और मेरे बारे में कहानी बना रहे हैं, न्यूज के नाम पर जो कुछ भी चल रहा है उसपर लिमिट की जरुर लगाने की जरुर है.' 

सादिया खान ने आर्यन को लेकर कही ये बात 

सादिया खान (Aryan Khan Sadia Khan Dating) ने इंटरव्यू में बताया, 'आर्यन खान (Aryan Khan Bollywood Debut) से वह दुबई न्यू ईयर पार्टी में मिली थीं. जहां उन दोनों ने बात की और फोटो खिंचवाई. इसका मतलब यह नहीं है कि हम डेट कर रहे हैं. उस पार्टी में मैं अकेली नहीं थी जिसके साथ आर्यन ने फोटो ली हो, वहां कई लोग थे लेकिन पता नहीं क्यों सिर्फ मेरी फोटो की चर्चा हो रही है.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

सादिया खान (Pakistani Actress) ने साथ ही कहा, 'ये सारी अफवाहें बेबुनिया है और और काफी वेल मैनर्ड लड़के हैं, प्लीज हमारे बारे में बेबुनियाद रुमर्स बंद करें.' पाकिस्तानी एक्ट्रेस की इन सारी बातों के बाद यह साफ हो गया है कि शाहरुख खान के लाडले पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ किसी रिश्ते में नहीं हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news