Shah Rukh Khan ने जब Aishwarya Rai से झाड़ा पल्ला, पांच फिल्मों से निकलवाया बाहर! तब एक्ट्रेस बोलीं- मैं हैरान...
Advertisement

Shah Rukh Khan ने जब Aishwarya Rai से झाड़ा पल्ला, पांच फिल्मों से निकलवाया बाहर! तब एक्ट्रेस बोलीं- मैं हैरान...

Aishwarya Rai Movies: बॉलीवुड में अक्सर ही फिल्मों से निकलवाने और अपने फेवरेट को दिलवाने के किस्से सुनने को मिलते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक समय पर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को पांच फिल्मों से निकलवा दिया था? 

ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान

Aishwarya Rai Shah Rukh Khan Movies: बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के कई किस्से फैंस को अक्सर हैरान करते रहते हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को फिल्मों से हटवाने का यह किस्सा भी काफी शॉकिंग है लेकिन यह सच है. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Movies) ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि बिना किसी बातचीत के उनसे फिल्में छीन ली गई थीं तो वह काफी हर्ट हुई थीं. 

पांच फिल्मों से ऐश्वर्या हुई थीं बाहर! 

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Photos) ने सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू के दौरान फिल्मों से बाहर निकाले जाने पर बात की थी. ऐश्वर्या का पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पुराने इंटरव्यू में सिमी ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai First Film) से सवाल किया था आप शाहरुख (Shah Rukh Khan Movies) के साथ पांच फिल्मों में काम कर रहे थे, है ना? तब ऐश्वर्या ने जवाब दिया था, कुछ ऐसी फिल्में थीं जो साथ होने वाली थीं लेकिन वह अब बिना किसी कारण के नहीं हो रहीं. मेरे पास कभी भी फिल्में क्यों नहीं हो रही इसका जवाब नहीं था. 

ऐश्वर्या हुई थीं हर्ट! 

सिमी ग्रेवाल ने अपने इंटरव्यू में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Shah Rukh Movies) से पूछा था कि क्या फिल्मों से बाहर निकलना उनकी मर्जी थी. तब ऐश ने साफ तौर पर कहा था, यह मेरा फैसला नहीं था. वह हैरान, कंफ्यूज और हर्ट थीं. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो शाहरुख खान की 'चलते-चलते', 'कल हो ना हो' और 'वीर जारा' जैसी फिल्मों में पहले ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था लेकिन फिर वह बाहर हो गईं.
 
सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू में इन फिल्मों से बाहर होने पर ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Marriage) से पूछा गया था कि क्या उन्होंने शाहरुख खान से कभी इसपर सवाल किया. तब ऐश्वर्या राय ने साफ शब्दों में कहा था, यह मेरे नेचर में नहीं है, अगर किसी को समझाने की जरुरत होती है तो वह करेंगे. अगर उन्होंने कभी नहीं किया, तो उनका इरादा कभी नहीं था. इसलिए क्या और क्यों के बारे में सवाल करना मेरे नेचर में नहीं है...! बता दें, सालों के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Upcoming Movie) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Movie) फिल्म 'ऐ-दिल है मुश्किल' में साथ दिखाई दिए थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news