Shah Rukh Khan ने जब Priyanka Chopra को शादी के लिए किया प्रपोज! एक्ट्रेस का जवाब उड़ा देगा आपके होश
Advertisement

Shah Rukh Khan ने जब Priyanka Chopra को शादी के लिए किया प्रपोज! एक्ट्रेस का जवाब उड़ा देगा आपके होश

Priyanka Chopra Shah Rukh Khan ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और उन दोनों के बीच की केमिस्ट्री सभी को बहुत पसंद आई थी. शाहरुख खान ने एक बार प्रियंका चोपड़ा को शादी के लिए प्रपोज किया था और एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया था कि आप दंग रह जाएंगे!

Shah Rukh Khan ने जब Priyanka Chopra को शादी के लिए किया प्रपोज! एक्ट्रेस का जवाब उड़ा देगा आपके होश

SRK Propose Priyanka Chopra for Marriage: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए ऐसा माना जाता है कि वो जितने अच्छे एक्टर और पब्लिक फिगर हैं, वो उससे भी ज्यादा अच्छे फैमिली मैन हैं. शाहरुख की हमेशा से एक ही गर्लफ्रेंड रहीं जो आज उनकी पत्नी हैं- गौरी खान (Gauri Khan). शाहरुख और गौरी (Shah Rukh Khan Gauri Khan) के तीन बच्चे हैं और शाहरुख खान अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं. क्या आप जानते हैं कि इस सबके बावजूद एक बार शाहरुख खान ने 'डॉन' (Don) की अपनी 'जंगली बिल्ली' यानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को शादी के लिए प्रपोज किया था? प्रियंका चोपड़ा से जब शाहरुख ने शादी की बात की तो हसीना ने ऐसा जवाब दिया कि सभी दंग रह गए!

Shah Rukh Khan ने जब Priyanka Chopra को किया प्रपोज!

हम आपको एक रियल लाइफ वाकया बता रहे हैं जब 'रोमांस के किंग' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को सबके सामने प्रपोज किया था. शाहरुख ने प्रियंका से पूछा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो क्या वो उनसे शादी करना चाहेंगी? अब शाहरुख खान के इस सवाल का लड़कियां क्या जवाब देंगी ये तो हम जानते हैं लेकिन प्रियंका ने जो कहा, वो आप सोच भी नहीं सकते हैं!

एक्ट्रेस का जवाब उड़ा देगा होश 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान और प्रियंका के बीच हुआ ये कॉन्वर्सेशन सालों पुराना है, तब का जब प्रियंका फिल्मों में भी नहीं आई थीं. दरअसल, जब प्रियंका चोपड़ा मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भाग ले रही थीं, तो उसके फाइनल सवाल-जवाब वाले राउंड में उनसे शाहरुख खान ने सवाल किया था. एसआरके (SRK) ने पीसी (PC) से पूछा था कि अगर मौका मिला तो वो किससे शादी करना चाहेंगी- एक एक्टर से जैसे कि वो हैं, एक क्रिकेटर या फिर एक बिजनेसमैन?

एक्ट्रेस ने सोचने में बिल्कुल समय नहीं गंवाया और शाहरुख खान को रिजेक्ट करते हुए कहा कि वो एक क्रिकेटर से शादी करना चाहेंगी क्योंकि वो उस खुशी को उनके साथ शेयर करना चाहेंगी जब वो देश के लिए खेलेगा और जीतेगा. बता दें कि सालों बाद, जब 'डॉन' फिल्म में शाहरुख और प्रियंका एक साथ काम कर रहे थे, तब इन दोनों के अफेयर के खूब चर्चे थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news