Shah Rukh Khan ने अपनी मां के आखिरी समय में कह दी थी ऐसी बात, बाद में खूब पछताए थे 'पठान'
Advertisement

Shah Rukh Khan ने अपनी मां के आखिरी समय में कह दी थी ऐसी बात, बाद में खूब पछताए थे 'पठान'

Shah Rukh Khan Mother: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अकूत शोहरत के मालिक हैं. लेकिन उन्हें एक चीज का मलाल हमेशा रहता है कि उन्होंने अपनी मां से आखिरी समय में कुछ सख्त बातें कह दी थीं.

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Mother: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नई फिल्म 'पठान' को मिल रहे रिस्पांस ने साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के बादशाह हैं. दुनियाभर की शोहरत के मालिक और फैंस का प्यार पाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) को किसी चीज की कमी नहीं है लेकिन उनके दिल के कोने में आज भी एक मलाल हमेशा परेशान करता रहता है. दरअसल, शाहरुख (Shah Rukh Khan Mother) ने अपनी मां से एक बार कह दिया था कि वह शराबी बन जाएंगे. 

आखिर क्यों Shah Rukh ने शराबी बनने की बात कही? 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Movie) ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था उन्होंने अपनी मां से उनके आखिरी समय में सख्त बातें कह दी थीं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Interview) ने डेविड लेटरमैन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जब उनकी मां फातिमा लतीफा खान की तबीयत खराब थी तब उन्होंने एक बात अपने मन में बैठा ली थी कि जिन लोगों का कोई काम अधूरा रह जाता है, वह मरता नहीं है. 

Shah Rukh ने मां से कहा- शराबी बन जाएंगे...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Pathaan Movie) ने बताया, जब उनकी मां आईसीयू में भर्ती थीं तब उन्हें लगा था कि अगर वह अपनी मां को परेशान करेंगे तो उनकी मां छोड़कर नहीं जाएंगी. जिसके बाद शाहरुख (Shah Rukh Khan Mother Name) ने अपनी मां से कहा था कि 'वह दीदी को बहुत परेशान करेंगे, जॉब भी नहीं करेंगे और इतनी शराब पीएंगे कि एक दिन शराबी बन जाएंगी.' शाहरुख ने कहा था, 'उन्हें ऐसा लगता था कि यह बातें सुनने के बाद उनकी मां छोड़कर नहीं जाएंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ, उनकी मां का निधन हो गया.' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Family) ने इंटरव्यू में बताया था, 'इस बात का उन्हें हमेशा अफसोस रहा है कि आखिरी समय में उन्होंने ऐसी बातें अपनी मां से कही थीं.' 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news