Shah Rukh Khan की इस एक्ट्रेस की एक हादसे ने बदल दी पूरी जिंदगी, खुद को आइने में देख सहम जाती थीं 'परदेस गर्ल'
Advertisement

Shah Rukh Khan की इस एक्ट्रेस की एक हादसे ने बदल दी पूरी जिंदगी, खुद को आइने में देख सहम जाती थीं 'परदेस गर्ल'

Mahima Chaudhry Movies: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'परदेस' से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना लेने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) की जिंदगी एक बुरे हादसे ने बदल डाली थी. 

महिमा चौधरी

Mahima Chaudhry Life Struggle: बॉलीवुड में फिल्म 'परदेस' से कदम रखे वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को आज भी 'परदेस गर्ल' के नाम से जाना जाता है. महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry Movies) के करियर की शुरुआत बेहद बेहतरीन रही थी लेकिन करियर के पीक पर उनके साथ बेहद बुरा हादसा हो गया जिसके बाद एक्ट्रेस की पूरी जिंदगी बदल गई. महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry Last Movie) आज भी उस हादसे के बारे में सोचकर सहम जाती हैं...

Mahima Chaudhry का हुआ था रोड एक्सीडेंट! 

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry  First Movie) अपने करियर के पीक पर फिल्म 'दिल क्या करे' की शूटिंग कर रही थीं, उस दौरान वह एक भयानक रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गई. वह फिल्म की शूट के लिए ही जा रही थीं, जब उनकी गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. वह टक्कर इतनी भयानक थी कि महिमा (Mahima Chaudhry Road Accident) की गाड़ी के शीशे टूट गए और एक्ट्रेस के चेहरे में धंस गए. महिमा ने जब पहली बार अपना चेहरा आईने में देखा तो वह सहम गई थीं. 

मुश्किल दिनों का किया सामना! 

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry Life Struggle) की उस हादसे के बाद जिंदगी पूरी तरह बदल गई. एक्ट्रेस को रोशन में जाने के लिए मना किया गया था, इस कारण वह पूरे दिन अंधेरे में बैठा करती थीं. एक्ट्रेस का इतना बुरा हाल हो गया था कि वह अपना चेहरा तक नहीं देखती थीं. महिमा (Mahima Chaudhry Photos) के साथ जब यह हादसा हुआ उनके पास कई बड़ी फिल्में थीं लेकिन बुरे वक्त में हर किसी ने अपने हाथ पीछे खींच लिए, जिसके बाद एक्ट्रेस बुरी तरह से टूट गईं थीं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news