SRK in Nayanthara's wedding: अपनी फिल्म 'जवान' की को-स्टार Nayanthara की शादी के लिए चेन्नई पहुंचे SRK
Advertisement

SRK in Nayanthara's wedding: अपनी फिल्म 'जवान' की को-स्टार Nayanthara की शादी के लिए चेन्नई पहुंचे SRK

SRK in Nayanthara's wedding: हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) विग्नेश शिवन (Vignesh Shivn) के साथ नयनतारा (Nayanthara) की शादी के लिए चेन्नई पहुंचे हैं. आपको बता दें कि, शाहरुख और नयनतारा जल्द ही फिल्म 'जवान' (JAWAN) में साथ नजर आएंगे. 

 

srk

Nayanthara's wedding: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज यानी गुरुवार को अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' (JAWAN) की को-स्टार नयनतारा (Nayanthara) की शादी में शिरकत होने के लिए चेन्नई पहुंचे हैं. वहां से फॉर्मल आउटफिट में शाहरुख (SRK) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि, साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) एटली की फिल्म 'जवान' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Zone (@viralzonevz)

 

एटली के साथ पहुंचे शाहरुख खान

 

शाहरुख (Shahrukh Khan) 'जवान' के डायरेक्टर एटली के साथ नयनतारा (Nayanthara) के वेडिंग वेन्यू पर पहुंचें. सोशल मीडिया पर अब शाहरुख की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि, फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन (Vignesh Shivn) ने इस हफ्ते की शुरुआत में खुलासा किया था कि, उनकी और नयनतारा की शादी चेन्नई के महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में होगी. दोनों की शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

 

पहले यहां होने वाली थी नयनतारा की शादी

 

इससे पहले नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivn) ने तिरुपति में शादी करने की प्लॉनिंग की थी. हालांकि, किसी वजह से उन्होंने वेन्यू को बदल दिया था. आपको बता दें कि,साल 2015 में विग्नेश और नयनतारा फिल्म 'नानुम राउडीधन' के सेट पर मिले थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इस मूवी में नयनतारा के साथ विजय सेतुपति भी थे. वहीं, विग्नेश शिवन इन दिनों अपनी नई फिल्म 'काथु वकुला रेंदु कधल' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इसके अलावा बात करें नयनतारा की फिल्मों की तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली तमिल थ्रिलर 'O2' की रिलीज का इंतजार कर रही है. ये फिल्म 17 जून को सीधे डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें- एक और Bigg Boss की जोड़ी हुई अलग, परिवार ने भी दे दी थी कपल के रिश्ते को मंजूरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news