Shah Rukh Khan की लाडली ने टू-पीस पहन चलाया हुस्न का जादू, बोल्ड अंदाज देख फटी रह जाएंगी आंखें!
Advertisement

Shah Rukh Khan की लाडली ने टू-पीस पहन चलाया हुस्न का जादू, बोल्ड अंदाज देख फटी रह जाएंगी आंखें!

Shah Rukh Khan Daughter: मेगास्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी बोल्ड फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. सुहाना की टू-पीस में हद से ज्यादा ग्लैमरस तस्वीर देख नेटीजन्स की आंखें फटी रह गई हैं. 

सुहाना खान

Suhana Khan Bold Look: बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही सुहाना खान (Suhana Khan) के चारों तरफ चर्चे होते हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी होने के साथ-साथ सुहाना खान अब इंटरनेशनल मेकअप ब्रांड की एंबेस्डर भी हैं. सुहाना खान के फिल्मी डेब्यू से पहले ही उनकी सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. सुहाना की हर फोटो और वीडियो फैंस के बीच हॉट टॉपिक बन जाता है. हाल में भी सुहाना खान (Suhana Khan Pics) की एक तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है. इस फोटो में सुहाना खान व्हाइट कलर की बिकिनी में अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

सुहाना खान का बोल्ड लुक हुआ वायरल! 

शाहरुख खान (Suhana Khan Instagram) की बेटी सुहाना खान की लेटेस्ट फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. सुहाना ने यह फोटोखुद अपने ट्वीटर पेज पर शेयर की है. इस फोटो में सुहाना समंदर किनारे व्हाइट कलर की बिकिनी पहने पोज देती नजर आ रही हैं. सुहाना खान ने फोटो में चेहरा ना दिखाते हुए अपनी बैक को फ्लॉन्ट किया है. बालों को जूड़ा में बांधकर, हाथ सिर पर रखे, समंदर को निहारती सुहाना की इस फोटो पर नेटीजन्स फिदा हो गए हैं और जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. सुहाना की वायरल फोटो को देखकर तो यही लगता है कि शाहरुख (Shah Rukh Khan Daughter) की लाड़ली फिलहाल किसी एग्जोटिक डेस्टिनेशन पर छुट्टियां मना रही हैं. 

बता दें, 23 साल की सुहाना खान (Suhana Khan Age) पूरी तरह से बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं. सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखेंगी. यह फिल्म अमेरिकी कॉमिक सीरीज पर बेस्ड होगी. द आर्चीज से सुहाना खान के साथ खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्तय नंदा भी डेब्यू करने जा रहे हैं. 

Trending news