Suhana Khan: स्टाइलिश लुक, खूबसूरत स्माइल और दिल लूटने वाली अदाएं… शाहरुख खान की लाडली ने नई अपीयरेंस से फिर धड़काए फैंस के दिल!
Advertisement

Suhana Khan: स्टाइलिश लुक, खूबसूरत स्माइल और दिल लूटने वाली अदाएं… शाहरुख खान की लाडली ने नई अपीयरेंस से फिर धड़काए फैंस के दिल!

Suhana Khan Brand Ambassador: जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली सुहाना खान (Suhana Khan) को हाल ही में, उनकी डेब्यू फिल्म से पहले ही एक बहुत बड़े मेकअप ब्रैंड का ब्रैंड एम्बेसडर बना दिया गया है जिसके इवेंट में सुहाना बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंचीं. देखें हसीना का लेटेस्ट वीडियो...

Suhana Khan: स्टाइलिश लुक, खूबसूरत स्माइल और दिल लूटने वाली अदाएं… शाहरुख खान की लाडली ने नई अपीयरेंस से फिर धड़काए फैंस के दिल!

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan: शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान आजकल कभी अपने काम तो कभी अपि पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. यह बात शायद आपको पता होगी कि सुहाना जल्द बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं और उन्हें खुशी कपूर (Khushi Kapoor), अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और कई दूसरे सितारों के साथ जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की नेटफ्लिक्स (Netflix) रिलीज, 'द अर्चीज' (The Archies) में देखा गया. फिलहाल तो फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा नहीं हुआ है और उससे पहले ही सुहाना खान को एक बहुत बड़ा मौका मिला है. बता दें कि शाहरुख खान की लाडली एक बहुत बड़े और इंटरनेशनल मेकअप ब्रैंड की ब्रैंड एम्बेसडर बन गई हैं. इस अनाउंसमेंट के लिए हसीना एक बेहद खूबसूरत हॉट रेड लुक में पहुंचीं और सबको अपना दीवाना बना दिया...

Shah Rukh Khan की बेटी को मिला बड़ा मौका

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उनकी डेब्यू फिल्म से पहले ही एक मेकअप ब्रैंड का एम्बेसडर बना दिया गया है. आइए जानते हैं कि आखिर वो कौनसा ब्रैंड है जिसने इस खूबसूरत स्टारकिड को ये बड़ा मौका दिया है. बता दें कि यहां मेकअप ब्रैंड मेबेलीन (Maybelline) की बात हो रही है. इसी के लॉन्च इवेंट में हाल ही में सुहाना को देखा गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

Suhana Khan का स्टाइलिश लुक, खूबसूरत स्माइल और दिल लूटने वाली अदाएं…

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुहाना खान मेबेलीन के स्टेज पर कैमरे के सामने पोज करती नजर आ रही हैं. इस खास इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने एक रेड पैंट और रेड क्रॉप टॉप के सेट का चुनाव किया था जो उनको काफी सूट कर रहा है. एक्ट्रेस के इस क्रॉप टॉप-पैंट सेट वाले फॉर्मल लुक ने सभी को उनका फैन बना दिया है. इस वीडियो में सुहाना मुसकुराती हुईं नजर आई हैं जिसमें सभी चाहने वालों को शाहरुख खान की झलक दिखाई दी है. सुहाना को लोग बहुत तमीजदार और एलिगेंट मानते हैं और यह वीडियो इस बात का प्रूफ है! 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news