Poonam Pandey Bold Video: कैमरे के सामने ही पूनम पांडे ने ऐसी जगह हाथ रखकर दे दिए पोज, अकेले में ही देखें Video
Advertisement

Poonam Pandey Bold Video: कैमरे के सामने ही पूनम पांडे ने ऐसी जगह हाथ रखकर दे दिए पोज, अकेले में ही देखें Video

Poonam Pandey का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में पूनम पांडे बोल्ड हरकत करती हुई नजर आ रही हैं.

पूनम पांडे

Poonam Pandey Video: पूनम पांडे (Poonam Pandey) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो ऐसी हरकत कर देती हैं कि वीडियो मिनटों में वायरल हो जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक्ट्रेस लेट नाइट एक इवेंट में गईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो झट से कैमरे के सामने आकर पोज देने लगीं. वहीं पैपराजी भी पूनम को देखते ही एक के बाद एक फोटो खींचने लगे. इसी दौरान पूनम पांडे ने फोटो क्लिक करवाते हुए ऐसी जगह पर हाथ रख दिया कि वीडियो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया. 

पहना ट्रांसपेरेंट टॉप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ब्लैक कलर के कपड़े पहने नजर आ रही हैं. पूनम इस इवेंट में ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट फुल स्लीव का क्रॉट टॉप पहने हुए दिखीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के टाइट्स पहने. खास बात है कि पूनम का ये टॉप इतना ज्यादा पारदर्शी था कि उसमें उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

कर दी ऐसी हरकत
वीडियो में आप देखेंगे कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना फोटोज क्लिक करवा रही हैं. इसी दौरान पूनम पांडे अपने ब्रस्ट पर हाथ रख देती हैं और पोज देने लगती है. हालांकि दूसरे ही पल वो हाथ हटा देती हैं और कैमरे के सामने हाथों से इशारा करते हुए पोज देने लगती हैं. इसके बाद पूनम जाने लगती हैं लेकिन फिर पलटती हैं और फ्लाइंग किस करती हैं. पूनम पांडे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

 

'लॉक अप' में आई थीं नजर
पूनम पांडे आखिरी बार रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आई थीं. इस शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया था और वो शो की जज भी थीं. इस शो में भी पूनम पांडे बोल्ड हरकतें करने से पीछे नहीं हटीं. यहां तक कि कैमरे के सामने टॉपलेस भी हो गई थीं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news