Bipasha Basu संग इंटीमेट सीन करते हुए John Abraham ने पूछा अजीब सवाल, हैरान रह गए फिल्म मेकर
Advertisement

Bipasha Basu संग इंटीमेट सीन करते हुए John Abraham ने पूछा अजीब सवाल, हैरान रह गए फिल्म मेकर

John-Bipasha: साल 2003 में जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु (John Abraham Bipasha Basu) की फिल्म 'जिस्'म (Jism) रिलीज हुई थी. दोनों ने इस फिल्म में खूब बोल्ड सीन दिए थे. ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म उस वक्त की सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक थी. 

 

john-bipasha

John Bipasha Romantic Scene: जॉन अब्राहम (John Abraham) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपनी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ-साथ ऑनस्क्रीन सिजलिंग केमिस्ट्री को लेकर भी चर्चा में थे. जॉन की पहली फिल्म 'जिस्म' (Jism) बिपाशा बसु के साथ ही थी जो साल 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में बिपाशा और जॉन पर जबरदस्त बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे. जिस्म को महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने प्रोड्यूस किया था. ये फिल्म तब रिलीज हुई थी जब इंटीमेट कॉओर्डिनेटर नहीं हुआ करते थे. यही वजह है कि फिल्म के एक्टर अपनी सहूलियत के हिसाब से शॉट दिया करते थे. लेकिन जिस्म में बिपाशा संग एक हॉट सीन शूट करते हुए जॉन ने पूजा भट्ट से कुछ ऐसा पूछ लिया कि वो भी हैरान रह गईं. 

पूजा भट्ट से पूछा सवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए इंटीमेट सीन्स शूट करते हुए पूजा भट्ट बिपाशा बसु के कंफर्ट का काफी ध्यान रखती थीं. ऐसे में जब एक बोल्ड सीन को शूट करने से पहले जब एक बार पूजा भट्ट ने बिपाशा बसु से उनके कंफर्टेबल होने को लेकर पूछा कि 'क्या वो सीन शूट करने के लिए तैयार हैं?' तभी जॉन ने तुरंत पूछा- 'लेकिन मेरे कम्फर्ट का क्या?' जॉन का इस तरह सवाल करना पूजा भट्ट को थोड़ा अजीब लगा.

 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

 

 खैर, बात करें जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों बिपाशा अपना फैमिली टाइम बिता रही हैं. हाल ही में वो एक बेटी की मां बनी हैं जिसका नाम बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने 'देवी' रखा है. इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पठान' (Pathaan Box Office Collection) में जॉन ने विलेन बनकर फैंस का खूब दिल जीता है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही 1000 करोड़ का कारोबार करने वाली है, इस फिल्म के अलावा जल्द ही जॉन 'सरफरोश 2', 'लवली सिंह' और 'ग्यारह' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news