Janhvi Kapoor संग फोटो खिंचवाने शख्स आ गया कुछ ज्यादा ही नजदीक, की ऐसी हरकत; लोगों ने कहा- 'बस करो अब...'
Advertisement

Janhvi Kapoor संग फोटो खिंचवाने शख्स आ गया कुछ ज्यादा ही नजदीक, की ऐसी हरकत; लोगों ने कहा- 'बस करो अब...'

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक फैन उनके साथ तस्वीर खिंचवाता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि, अब इसी वीडियो की वजह से एक्ट्रेस (Janhvi Kapoor Trolled) को बुरी तरह से ट्रोल भी किया जा रहा है. क्या है वजह, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

 

janhvi kapoor

Janhvi Kapoor Trolled: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक फिटनेस फ्रीक लड़की हैं जो अपने वर्कआउट सेशन को मिस करना पसंद नहीं करतीं. अक्सर उन्हें अपने जिम वियर में स्पॉट किया जाता है. इस बीच आज यानी मंगलवार को 'धड़क' एक्ट्रेस को उनकी योगा क्लास के बाद पैपराजी ने स्पॉट किया. दरअसल, जान्हवी एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवा रही थीं. लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस थोड़ी असहज महसूस कर रही थीं जो वीडियो में साफ नजर आ रहा था. शख्स फोटो के लिए जान्हवी (Janhvi Kapoor) के काफी करीब आ गया था. खैर अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे लेकर नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

इस वजह से हुईं ट्रोल

जैसे ही जान्हवी कपूर का ये वीडियो इंटरनेट पर सामने आया वैसे ही लोगों ने इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही फोटो खिंचवाने के लिए एक शख्स जान्हवी के करीब आया तो वो काफी अनकंफर्टेबल हो गईं.  जान्हवी ने थोड़ी दूरी बनाए रखने के लिए अपनी बॉडी को बगल में रखे गमलों की तरफ झुका लिया. तस्वीर के तुरंत बाद एक्ट्रेस दौड़कर अपनी कार के अंदर बैठ गईं. अब जहां कई फैंस ने जान्हवी को सपोर्ट किया और तस्वीर लेने वाले शख्स की खिंचाई की तो वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस को 'ड्रामेबाज़' कहते हुए ट्रोल कर दिया. 

 

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

 

जाह्नवी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'फिल्म में रोमांस करते हुए शराफत कहा चली जाती है'. एक और ने लिखा- 'नाटक ऐसे कर रही है जैसे वो इसे पकड़ ही रहा है.' इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा- 'अब बस करो, इतने ड्रामे की जरूरत नहीं है.' खैर, बात करें जान्हवी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो अगली बार वो फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा इस वक्त उनके पास 'बवाल' नाम की भी एक मूवी है जिसमें वो वरुण धवन के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

 

Trending news