Esha Gupta Look: व्हाइट ड्रेस पहनकर ईशा गुप्ता ने चलाया ऐसा हुस्न का जादू, फैंस का खुद को संभालना हुआ मुश्किल!
Advertisement

Esha Gupta Look: व्हाइट ड्रेस पहनकर ईशा गुप्ता ने चलाया ऐसा हुस्न का जादू, फैंस का खुद को संभालना हुआ मुश्किल!

Esha Gupta के लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया को हिला दिया है. इसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहने कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं.

 

ईशा गुप्ता

Bold Esha Gupta: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कैमरे के सामने जब भी आती हैं तो सारी लाइमलाइट चुरा ले जाती हैं. इस बार भी जब ईशा गुप्ता कैमरे के सामने आईं तो व्हाइट ड्रेस में इठलाते हुए ऐसे पोज दिए कि देखते ही देखते फोटोज वायरल हो गईं. इन फोटोज में ईशा के लुक से ज्यादा उनकी कातिलाना अदाओं की चर्चा हो रही है. इन फोटोज को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो फैंस एक्ट्रेस के इस किलर लुक की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. खास बात है कि ईशा ने फोटोज गॉर्डन एरिए में क्लिक करवाई हैं.

ढाया कहर
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपनी इन फोटोज में अदाओं का ऐसा जलवा दिखाया कि फैंस उनके इस अंदाज पर फिदा हो गए. तस्वीर में ईशा गुप्ता कुर्सी पर बैठी हुई हैं और नजरें झुकाए हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा है और लाइट मेकअप में दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

व्हाइट ड्रेस में आईं नजर
इन फोटोज में ईशा गुप्ता व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनी हुई हैं. जिसमें एक्ट्रेस अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाती नजर आ रही हैं कि फैंस मदहोश हो रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

खुद शेयर की तस्वीरें
इन तस्वीरों को ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'बस महसूस करो...' इससे पहले ईशा गुप्ता ने ऑफ शोल्डर ब्लू कलर की ड्रेस पहनकर ऐसी फोटोज शेयर की थी कि सोशल मीडिया हिल गया था. तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर टॉप के साथ स्कर्ट पहने नजर आई थीं. ये स्कर्ट हाई थाई स्लिट थी जो ईशा गुप्ता के लुक को बोल्ड और हॉट बना रहा था. आपको बता दें, ईशा गुप्ता ने 'आश्रम 3' वेब सीरीज में हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया था कि हर तरफ सिर्फ और सिर्फ उसी के चर्चे थे.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news