Shraddha Kapoor ने इस एक्टर को बचपन में ही कर दिया था प्रपोज, आज किसी और का पति बन भूल बैठा सब कुछ
Advertisement

Shraddha Kapoor ने इस एक्टर को बचपन में ही कर दिया था प्रपोज, आज किसी और का पति बन भूल बैठा सब कुछ

Shraddha Kapoor Chilhood Love: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज करोड़ों दिलों की धड़कन हैं. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने बचपन में एक लड़के को प्रपोज किया था जो आज बॉलीवुड का एक बड़ा हीरो है. 

 

shraddha kapoor

Shraddha Kapoor propose Varun Dhawan: बॉलीवुड के जानें-मानें निर्माता-निर्देश डेविड धवन (David Dhawan) के बेटे और एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आज करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the Year) के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. पहली फिल्म के बाद से वरुण लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बचपन के दोस्त हैं.

बचपन में किया था प्रपोज

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) दोनों ही बॉलीवुड के शानदार कलाकारों की लिस्ट में शामिल हैं. वहीं, दोनों बचपन के दोस्त भी हैं. हालांकि, ये बात शायद ही आपको पता होगी कि श्रद्धा कपूर ने बचपन में वरुण को प्रपोज किया था. श्रद्धा उन्हें बचपन से ही बहुत पसंद किया करती थीं. एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें बचपन में वरुण पर क्रश था. 

इस अंदाज में किया प्रपोज

श्रद्धा कपूर एक बार वरुण धवन को पहाड़ों पर लेकर गईं औ वहां उन्होंने अपने दिल की बात उन्हें कह दी. दरअसल, श्रद्धा ने एक गेम खेला जिसमें उन्होंने वरुण से कहा कि वो जो भी शब्द कहेंगी, वो उसे सीधा करके बोलेंगे. इसी गेम में श्रद्धा ने वरुण से कहा- यू लव आई. हालांकि, ये सुनकर वरुण वहां से चले गए. खैर, आज दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. श्रद्धा कपूर और वरुण धवन एक साथ एबीसीडी 2’ (ABCD 2), और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) जैसी फिल्मों में काम भी कर चुके हैं. वहीं, वरुण ने पिछले साल ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news