Suhana Khan ने फिर लगाई लड़कों के दिलों में आग, लेकिन छोटे से हैंडबैग की कीमत जान लड़कियों के भी उड़ेंगे होश
Advertisement

Suhana Khan ने फिर लगाई लड़कों के दिलों में आग, लेकिन छोटे से हैंडबैग की कीमत जान लड़कियों के भी उड़ेंगे होश

Suhana Khan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बहुत ही पॉपुलर हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वहीं, उनके हाथ में छोटा सा काले रंग का बैग था. वहीं, अगर आपको उस बैग की कीमत पता चलेगी तो हैरान रह जाएंगे. 

 

suhana khan

Suhana Khan Bag Price: सुहाना खान (Suhana Khan) को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां उन्होंने एक बार फिर अपने क्रॉप टॉप लुक से फैंस को इम्प्रेस किया. हालांकि, हर बार की ही तरह इस बार भी सुहाना का एयपोर्ट लुक एक क्लासी बैग के बिना अधूरा रह जाता. उन्होंने एक लक्जरी ब्रांड का शानदार हैंडबैग कैरी किया था जो उनकी इकलौती एक्सेसरी भी थी. सुहाना (Suhana Khan) को एयपोर्ट पर देखते ही फैंस ने उनके साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दी. वहीं, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी ने भी अपने चाहने वालों का दिल नहीं तोड़ा. लेकिन फैंस का ध्यान गया तो सुहाना के हाथ में लटके काले रंग के बैग पर, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा सकती है. 

सुहाना का एयरपोर्ट लुक

सुहाना हमेशा ही अपने ट्रैवल लुक के लिए कंफर्टेबल और फैशनेबल कपड़े चुनती हैं. वहीं, बात करें हैंडबैग की तो एयरपोर्ट पर नोरा फतेही से लेकर करिश्मा कपूर और दिशा पाटनी तक हर एक्ट्रेस बड़े स्टाइल से अपने महंगे हैंडबैग्स को फ्लॉन्ट करती हैं. ये कहना गलत नहीं है कि अब ये बैग्स स्टेटमेंट एक्सेसरी बन चुके हैं. ऐसे में सुहाना खान भी किसी से पीछे नहीं हैं. ग्रे क्रॉप टॉप और क्रीम कलर की बैगी पैंट में सुहाना का कूल लुक फैंस का दिल जीत रहा था. देखें सुहाना का ये वीडियो

 

इतनी है बैग की कीमत

बात करें सुहाना खान के बैग की तो ब्लैक हैंडबैग से बेस्ट कोई एक्सेसरी नहीं होती. आपको बता दें कि सुहाना का बैग मेड इन इटली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके इस छोटे से बैग की कीमत लगभग 11 लाख है. चेन-लिंक, डबल स्ट्रैप्स, स्लिप पॉकेट्स के साथ ये बैग काफी हैंडी भी है. खैर, बात करें सुहाना के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नातिन अगस्तय नंदा (Agastya Nanda) भी डेब्यू कर रहे हैं. पिछले साल ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे काफी पसंद भी किया गया. सुहाना खान की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिसे करण जौहर (Karan Johar) ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. फैंस भी अपनी फेवरेट स्टारकिड की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आग

Trending news